Move to Jagran APP

नाइट क‌र्फ्यू को लेकर पुलिस हुई अलर्ट, माइक से की लोगों को पालना करने के लिए अपील

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने अहम कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। इसी के चलते सोमवार से नाइट क‌र्फ्यू लागू कर दिया गया है। रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक यह जारी रहेगा। सरकार द्वारा ये आदेश जारी करते ही जिला व पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है। पुलिस ने जहां सोमवार देर शाम को ही गाड़ियों पर माइक लगाकर लोगों से इन आदेशों की पालना करने के लिए अपील की तो वहीं नाइट क‌र्फ्यू को सफल बनाने के लिए रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 07:20 AM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 07:20 AM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू को लेकर पुलिस हुई अलर्ट, माइक से की लोगों को पालना करने के लिए अपील
नाइट क‌र्फ्यू को लेकर पुलिस हुई अलर्ट, माइक से की लोगों को पालना करने के लिए अपील

जागरण संवाददाता, करनाल : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने अहम कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। इसी के चलते सोमवार से नाइट क‌र्फ्यू लागू कर दिया गया है। रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक यह जारी रहेगा। सरकार द्वारा ये आदेश जारी करते ही जिला व पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है। पुलिस ने जहां सोमवार देर शाम को ही गाड़ियों पर माइक लगाकर लोगों से इन आदेशों की पालना करने के लिए अपील की तो वहीं नाइट क‌र्फ्यू को सफल बनाने के लिए रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है। जिला प्रशासन की इसे लेकर अहम बैठक मंगलवार को दोपहर के समय होगी, जिसमें सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन पर विस्तार से चर्चा की जाएगी तो वहीं इस संबंध में विभागीय व प्रशासनिक तौर पर आदेश जारी किए जाएंगे। उधर एसपी गंगा राम पूनिया ने सभी पुलिस अधिकारियों, थाना व चौकी प्रभारियों को सरकारी आदेशों की पालना कराने लेकर सख्ती करने के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं एसपी ने बताया कि अखबार वितरित करने वाले कर्मयोगियों से लेकर जरूरी सेवाओं में लगे कर्मियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। पुलिस अधिकारी के कहने पर उन्हें अपना परिचय पत्र दिखाना होगा।

loksabha election banner

अपील के साथ की जाएगी सख्ती : एसपी

एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि लोगों को आदेशों की पालना करने की अपील की जा रही है, लेकिन इसके साथ ही सख्ती भी बरती जाएगी। लोगों को चाहिए कि वे कोरोना महामारी को हराने के लिए सरकार व प्रशासन का सहयोग करें। बेवजह घर से निकलने से परहेज करें। अखबारों के हॉकर व अन्य जरूरी सेवाओं में लगे कर्मियों को नहीं रोका जाएगा, जिसके लिए सभी थाना व चौकी इंचार्ज को आदेश दे दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.