जागरण संवाददाता, करनाल : बदमाशों ने एसपी कालोनी में देर रात दो टेंपो में आग लगा दी, जिसमें एक टैंपो जलकर राख हो गया तो दूसरे को बचा लिया गया। कालोनी वासी बबलू ने बताया कि उसने रविवार रात को मजदूरी के बाद अपने टैंपो घर के समीप खड़े कर दिए। अचानक ही किसी ने बताया कि टेंपो में आग लगी हुई है। उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो दोनों टेंपो में आग लगी थी। एक टैंपो में आग शुरू ही हुई थी, जिसे तत्काल बुझा दिया तो वहीं दूसरा टेंपो जलकर राख हो गया।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई, जिसमें तीन नकाबपोश युवक पहले टेंपों पर तेल छिड़क रहे हैं तो फिर उनमें आग लगा रहे हैं। इस घटना से आसपास के लोगों में भी दहशत सी फैल गई तो वहीं तत्काल ही सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लेते हुए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। बबलू ने बताया कि उनकी कोई रंजिश भी नहीं है, लेकिन उसके टेंपो में आग क्यों लगाई, यह समझ नहीं पाए है।

योगासान स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन का किया गठन

जासं करनाल : पतंजलि योगपीठ करनाल इकाई की बैठक सेक्टर 13 के गीता मंदिर में आयोजित की गई। इसमें योगसाधकों ने हिस्सा लिया। योग को जन जन तक पहुंचाने के लिए विद्यार्थियों को योगासन प्रतियोगिता में भाग लेकर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार करने के लिए करनाल जिला योगासन स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से सुदेश कुमार गोंसाई को प्रधान, मुकेश कुमार को उपप्रधान, सोमनाथ अरोड़ा को सचिव, केहर सिंह को सहसचिव व ऊषा लाठर को कोषाध्यक्ष बनाया गया। सुरेन्द्र नारंग, एडवोकेट सुरेन्द्र शर्मा, राज सिंह, नरेश कुमार आर्य, सुशीला गोयल, प्रीतम शर्मा को सदस्य बनाया गया। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट करनाल के प्रभारी राव सूर्यदेव ने बताया कि योग को जन जन तक पहुंचाने के लिए इस एसोसिएशन का गठन किया गया है जिसमें योगासन की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर डा. अजय शर्मा, पूर्व मंडल प्रभारी सुदेश गोसाई, सोमनाथ अरोड़ा, रितु सिगला, ऊषा लाठर, सोनम अरोड़ा, सुरेंद्र नारंग व सुशीला गोयल मौजूद रहे।

Edited By: Jagran