Move to Jagran APP

नकाबपोश युवकों ने फायरिग कर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से कैश से भरा बैग लूटा

जीटी रोड पर नमस्ते चौक के समीप स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने फायरिग कर सेल्समैन से कैश से भरा बैग लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 10:56 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 06:35 AM (IST)
नकाबपोश युवकों ने फायरिग कर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से कैश से भरा बैग लूटा
नकाबपोश युवकों ने फायरिग कर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से कैश से भरा बैग लूटा

जागरण संवाददाता, करनाल : जीटी रोड पर नमस्ते चौक के समीप स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने फायरिग कर सेल्समैन से कैश से भरा बैग लूट लिया। फायरिग के दौरान एक गोली पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाने आए एक ट्रक के सहायक चालक की टांग में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात को अंजाम देने से पेट्रोल पंप के कर्मियों व आसपास के लोगों में भी दहशत फैल गई। देर रात तक भी पुलिस आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई। लूट की यह पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन नकाब पहने आरोपितों की पहचान नहीं हो सकी। बैग में करीब 20 हजार रुपये थे तो वहीं उधार दिए गए डीजल व पेट्रोल के बिल थे।

loksabha election banner

शाम करीब सवा छह बजे स्पलेंडर बाइक सवार रेनकोट व नकाब पहने तीन युवक सक्षम फीलिग स्टेशन पर सीधे कैश का बैग लिए मशीन के पास खड़े सेल्समैन के पास पहुंचे और उन्होंने पहले एक हवाई फायर किया। इसके बाद कंधे में टांगे गए बैग को चाकू से काटा और फरार होने लगे। इस दौरान उन्होंने दो और फायर किए तो वहीं सेल्समैन व अन्य को जान से मार देने की धमकी दी। पहले से ही पेट्रोल पंप पर डीजल लेने आए दो ट्रक चालकों व अन्य सेल्समैन में पहली गोली चलने से ही हड़कंप मच गया तो ट्रक चालक गांव डबरकी खुर्द वासी अभिमन्यु जान बचाने के लिए ट्रक की ओर भागने लगा। इस दौरान बदमाशों ने उस पर दूसरा फायर कर दिया। गोली उसकी टांग में लगी। जिसके बाद वह गिर पड़ा तो बदमाशों ने फिर एक ओर फायर किया, जिसके बाद वे घरौंडा की ओर फरार हो गए। इस वारदात से दहशत फैल गई और सूचना मिलते ही एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। एसपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो वहीं आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी के आदेश दिए गए। एसपी ने कहा कि पुलिस की तीन टीम बदमाशों की तलाश कर रही है और उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

महज 30 सेकेंड में दिया वारदात को अंजाम

बाइक सवार युवकों ने महज 30 सेकेंड में वारदात को अंजाम दे दिया। इससे आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने पहले पेट्रोल पंप की रेकी की होगी। बदमाश फायरिग करते हुए फरार हो गए।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पेट्रोल पंप के मैनेजर ने बताया कि आरोपितों ने सेल्समैन गुलशन के पास आते ही उसके कंधे में टंगे बैग की तनी चाकू से काटी और फिर जान से मारने की धमकी देते हुए फायर कर दिया। सब जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच यहां ट्रक लेकर डीजल लेने आए रसूलपुर वासी संजीव कुमार व डबरकी खुर्द वासी अभिमन्यु भी अपने ट्रक की ओर दौड़ पड़े। इससे बदमाशों को लगा कि वे उनका पीछा कर रहे है और उन्होंने सीधे उन पर ही फायर कर दिया और गोली अभिमन्यु के पांव के समीप टांग में लगी।

चाकू से हमला करने के बाद फायर किया तो गिर पड़ा : गुलशन

वारदात से बुरी तरह दहशत में आए सेल्समैन गुलशन ने बताया कि वह यहां 9 साल से नौकरी कर रहा है। आरोपितों ने जैसे ही उसके कंधे पर टंगे बैग को काटने के लिए चाकू से वार किया तो वह दहशत में आ गया। हालांकि उसने बैग बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए एक फायर कर दिया। इससे वह घबरा गया और जमीन पर गिर पड़ा। दूसरे सेल्समैन ने उसे संभाला।

बैंक बंद होने के चलते बैग में था दिन भर का कैश : रूप नारायण

पेट्रोल पंप संचालक रूप नारायण चानना का कहना है कि शनिवार को बैंकों में छुट्टी के चलते पूरे दिन का कैश बैग में ही था। अभी सेल्जमैन की डयूटी बदलने वाली ही थी कि तीन युवकों ने बैग लूट लिया। उनकी किसी के साथ दुश्मनी नहीं है और न हीं उन्हें इस तरह की वारदात होने का कोई अंदेशा था। वे भी नहीं समझ पाए कि यह वारदात क्यों हुई।

मैं तो अपनी जान बचाने का कर रहा था प्रयास : अभिमन्यु

गोली लगने से घायल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन सहायक ट्रक चालक अभिमन्यु ने बताया कि जब पहली गोली चली तो वह अपनी जान बचाने के लिए ट्रक की ओर भागने लगा था, तभी बैग लूटकर भाग रहे बदमाशों में से एक ने उस पर भी गोली चला दी। इसके बाद भी उसने बचने का प्रयास किया जबकि आरोपित एक ओर फायर कर फरार हो गए। वहीं अभिमन्यु के चाचा प्रभूदयाल ने संतोष बताया कि गोली टांग में लगी। ऐसे हालात में गोली कही भी लग सकती थी।

चार दिन पहले ही पेट्रोल पंप में आग लगाने का किया था प्रयास

कैथल रोड पर स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप को चार दिन पहले ही आग लगाकर उड़ाने का प्रयास किया गया था। दो बाइकों पर सवार होकर आए चार युवकों द्वारा की गई यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, लेकिन पुलिस आज तक भी इन आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है। अब फिर एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाते हुए लूट व गोली मारने की वारदात को अंजाम दिया गया, जिससे पेट्रोल पंप संचालकों से लेकर सेल्समैन में भी भय का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.