Move to Jagran APP

कुलदीप शर्मा दिनभर कार्यकर्ताओं से लेते रहे फीडबैक

मतदान के बाद भी प्रत्याशियों को अपनी थकान उतारने का मौका नहीं मिला है। वह अलग अलग क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से मतदान का फीडबैक ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 08:22 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 08:22 AM (IST)
कुलदीप शर्मा दिनभर कार्यकर्ताओं से लेते रहे फीडबैक
कुलदीप शर्मा दिनभर कार्यकर्ताओं से लेते रहे फीडबैक

जागरण संवाददाता, करनाल : मतदान के बाद भी प्रत्याशियों को अपनी थकान उतारने का मौका नहीं मिला है। वह अलग अलग क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से मतदान का फीडबैक ले रहे हैं। ताकि अपनी स्थिति का आंकलन किया जा सके। इसी तरह से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा भी व्यस्त नजर आए। उन्होंने सुबह से लेकर शाम तक कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उनके क्षेत्र में मतदान को लेकर जानकारी जुटाई।

loksabha election banner

कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा टिकट मिलने के अगले दिन से जनता के दरबार में जाना शुरू हो गए थे। गांव दर गांव सभाएं की। करनाल संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले नौ हलकों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस क्रम में उन्हें आराम करने का समय नहीं मिला। मतदान के अगले दिन सोमवार को भी उनकी दिनचर्या में बस इतना फर्क आया कि वह घर से बाहर नहीं गए। लेकिन कार्यकर्ताओं से उसी तरह से घिरे रहे, जैसे चुनावी सभा में हो। सुबह ही उनके आवास पर कार्यकर्ता पहुंचने लगे थे। सुबह चाय की चुस्की उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ ली। फिर दोपहर का भोजन भी कार्यकर्ताओं के साथ किया और शाम की चाय भी उनके साथ ही पी।

कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान भी उनका मोबाइल भी लगातार गूंजता रहा। करनाल संसदीय क्षेत्र के अलग अलग क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं ने मोबाइल पर भी उन्हें फीडबैक दिया। घर के सदस्य भी चुनावी फीडबैक लेने में व्यस्त रहे। कुलदीप शर्मा ने कहा कि सोमवार का दिन भी उनके लिए चुनावी दिनों की तरह ही रहा। घर में आए कार्यकर्ताओं को देखकर यही अहसास होता रहा कि अभी भी चुनावी सभा चल रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.