Move to Jagran APP

Karnal Road Accident: टायर फटने के बाद कैंटर से टकराई पिकअप, ड्राइवर व कंडक्टर की मौके पर ही मौत

घरौंडा थाने की मंगलोरा चौकी क्षेत्र में मेरठ रोड पर करनाल की तरफ से शामली की ओर जा रहे एक पिकअप का टायर अचानक फट गया। इससे पिकअप सामने से आ रहे कैंटर से टकराई। आमने-सामने की भिड़ंत में पिकअप चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 09 Feb 2023 04:39 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 04:57 PM (IST)
Karnal Road Accident: टायर फटने के बाद कैंटर से टकराई पिकअप, ड्राइवर व कंडक्टर की मौके पर ही मौत
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त वाहन। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

करनाल, जागरण संवाददाता। घरौंडा थाने की मंगलोरा चौकी क्षेत्र में मेरठ रोड पर करनाल की तरफ से शामली की ओर जा रहे एक पिकअप का टायर अचानक फट गया। इससे पिकअप सामने से आ रहे कैंटर से टकराई। आमने-सामने की भिड़ंत में पिकअप चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

पुलिस ने लोगों की मदद से शव छोटे वाहन से बाहर निकाले। टक्कर के बाद कैंटर चालक और परिचालक मौके से भाग गए। दोनों शव करनाल के मोर्चरी हाउस में रखवाये गए हैं। करनाल में मेरठ रोड पर बुधवार देर रात यह भीषण हादसा हुआ।

टायर फटने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि एक पिकअप वाहन करनाल की तरफ से उत्तर प्रदेश के शामली की ओर जा रहा था। जैसे ही यह वाहन नगला मेघा गांव के पास पहुंचा, उसका अगला टायर अचानक फट गया। इससे अनियंत्रित छोटा वाहन सामने से आ रहे हैं ट्रक से टकरा गया। इस जोरदार टक्कर में पिकअप सवार चालक और परिचालक दोनों वाहनों के बीच कुचल गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

लोगों की मदद से शवों को निकाला

जोरदार आवाज और हादसे के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर आई, कैंटर चालक और परिचालक भाग चुके थे। पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को छोटे वाहन से बाहर निकाला और निजी वाहन से करनाल के मोर्चरी हाउस भिजवाया।

स्वजन को सूचित करने को देर रात तक प्रयासरत

पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से किनारे किया, ताकि रात में आने-जाने वाले वाहन किसी हादसे का शिकार न हो। बताया गया कि दोनों मृतक गांव नगला मेघा के रहने वाले हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। पुलिस मृतकों के स्वजन को सूचित करने को देर रात तक प्रयासरत रही।

देर से पहुंची एंबुलेंस

हादसा स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने हादसा होने के बाद ही सरकारी अस्पताल को सूचित किया था। घंटो बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं आई। इस कारण शवों को निजी वाहन से करनाल के मोर्चरी हाउस भेजना पड़ा। इससे लोगों में गुस्सा दिखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.