Move to Jagran APP

Karnal News: कोरियर संचालक को गोली मारने के केस में पुलिस के हाथ खाली, हमलावरों की सूचना देने पर देगी 50 हजार का ईनाम

करनाल के सेक्टर 13 में कोरियर शाखा संचालक की 30 अप्रैल को बदमाशों ने सात राउंड फायरिंग कर दी थी। इस मामले में पुलिस अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। वहीं पुलिस ने बदमाशों की सूचना देने वालों पर 50 हजार रुपये का ईनाम रखा है। एक करोड़ की फिरौती न देने पर दिलेर कोटिया का नाम सामने आया था।

By Kapil Kumar Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 12 May 2024 11:38 AM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 11:38 AM (IST)
कोरियर संचालक को गोली मारने के केस में पुलिस के हाथ खाली (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, करनाल। 30 अप्रैल को सेक्टर-13 में कोरियर शाखा संचालक गांव कालरम निवासी युवक पर सात राउंड फायरिंग करने वाले बदमाशों की सूचना देने पर पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन ने 50 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है। सूचना देने वाली की पहचान गुप्त रखी जाएगी। वारदात के 11 दिन बाद भी बदमाशों का सुराग न लगने पर करनाल पुलिस ने ईनाम घोषित किया है।

गांव कालरम निवासी सुमित का मुगल कैनाल में कोरियर की शाखा है। वह 30 अप्रैल को अपनी बुलेट बाइक से घर लौट रहा था। सेक्टर 13-14 पहुंचते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने ऑटोमेटिक हथियार से उस पर सात राउंड फायर किये। इनमें तीन गोलियां सुमित को लगी थीं। फायरिंग कर दहशत फैलाने के बाद बदमाश भाग निकले। घायल को करनाल के कई अस्पताल ले जाने के बाद पीजीआई में भर्ती कराया गया।

हमलावरों की सूचना देने वाले को मिलेगा ईनाम

इस मामले में पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन ने अब हमलावरों की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की है। हालांकि पुलिस हमलावरों की तलाश में हरियाणा समेत आसपास के राज्यों में दबिश दे चुकी है, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सके। अब पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए ईनाम घोषित किया है।

ये भी पढ़ें: Haryana Weather: प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश के आसार, मौसम अपडेट्स को लेकर विभाग ने क्या की भविष्यवाणी?

गिरोहस्टर दिलेर कोटिया का नाम आया था सामने

सुमित के पिता ने बताया कि हमले से करीब सवा महीने पर उनके बेटे के पास दिलेर कोटिया के नाम से फोन आया था। तब उससे एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। बेटे ने मजाक समझकर धमकी को गंभीरता से नहीं लिया। बताया गया था कि फायरिंग करने के दौरान भी बदमाशों ने दिलेर कोटिया के गुर्गें होने की बात कही थी। हालांकि पुलिस अभी तक बदमाश और उनके गिरोह की पहचान नहीं कर सकी है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: जजपा विधायक काला-हुड्डा की मुलाकात से राजनीति गर्माई, कथित वीडियो को लेकर दोनों नेताओं ने कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.