Move to Jagran APP

राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में छाई जिले की बहनें

जिले की दो बेटियों ने तलवारबाजी की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीते हैं। टीम स्पर्धा में दोनों ने ब्रांज मेडल प्राप्त किए। दिल्ली में आयोजित की गई 30वीं नेशनल फेंसिग चैंपियनशिप में तनिक्षा खत्री और शीतल दलाल ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:00 AM (IST)
राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में छाई जिले की बहनें
राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में छाई जिले की बहनें

जागरण संवाददाता, करनाल : जिले की दो बेटियों ने तलवारबाजी की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीते हैं। टीम स्पर्धा में दोनों ने ब्रांज मेडल प्राप्त किए। दिल्ली में आयोजित की गई 30वीं नेशनल फेंसिग चैंपियनशिप में तनिक्षा खत्री और शीतल दलाल ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। तनिक्षा ने सीनियर ग्रुप में गोल्ड मेडल जीता। फाइनल मुकाबला तनिक्षा और शीतल के बीच हुआ। शीतल को सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा। तनिक्षा और शीतल रिश्तेदारी में बहनें हैं। बचपन से ही मधुबन पुलिस कांप्लेक्स में रह रही बहनों की तलवारबाजी में दिलचस्पी है। तनिक्षा अब तक राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 38 मेडल जीत चुकी हैं, जिसमें वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपना नाम चमका चुकी हैं। शीतल ने कुल 24 मेडल जीते हैं और वह भी अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में मेडल जीत चुकी हैं। तनिक्षा और शीतल की उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है। साथी खिलाड़ी जश्न मना रही हैं। दोनों बहने पटियाला में नेता जी सुभाष चंद्र बोस कांप्लेक्स में अभ्यास करती हैं। उन्होंने अब तक के सफर में साथ देने के लिए अपने प्रशिक्षकों का आभार व्यक्त किया है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.