संवाद सहयोगी, घरौंडा : फुरलक रोड पर शनि मंदिर के पास गत 19 अक्टूबर को हुई दुर्घटना में घायल 17 वर्षीय किशोर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में बाइक पर सवार युवक के माता-पिता अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गत 19 अक्टूबर को देर सायं स्टौंडी निवासी रामसिंह अपनी पत्नी रीना व 17 वर्षीय पुत्र सावन के साथ घरौंडा से स्टौंडी की तरफ जा रहा था। शनि मंदिर के नजदीक घरौंडा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने रामसिंह की बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को घरौंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

गंभीर हालत में करनाल में डॉक्टरों ने सावन को पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। वहां पर इलाज के दौरान 21 अक्टूबर को किशोर सावन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने रामसिंह के भाई सुरेश कुमार की शिकायत पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस