Move to Jagran APP

खुले दरबार में विधायक ने 75 समस्याओं का समाधान

ीडीपीओ कार्यालय में लगे खुला दरबार विधायक बख्शीश ¨सह विर्क ने लोगों की समस्याएं सुनीं। उसमें आई शिकायतों में से 75 का विधायक ने मौके पर समाधान किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 12:57 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 12:57 AM (IST)
खुले दरबार में विधायक ने 75 समस्याओं का समाधान
खुले दरबार में विधायक ने 75 समस्याओं का समाधान

संवाद सहयोगी, असंध : बीडीपीओ कार्यालय में लगे खुला दरबार विधायक बख्शीश ¨सह विर्क ने लोगों की समस्याएं सुनीं। उसमें आई शिकायतों में से 75 का विधायक ने मौके पर समाधान किया। शेष शिकायतों के समाधान के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए।

loksabha election banner

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आम जनता के कार्यो को प्राथमिकता से पूरा करें। सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से भी जनता कके अवगत कराएं, ताकि कोई भी व्यक्ति योजनाओं का लाभ लेने से न छूटे। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करना उनकी प्राथमिकता है। हर व्यक्ति की शिकायत को वे गंभीरता से सुनते हैं। अधिकारियों को भी अपने कार्यालयों में आने वाले लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर समाधान करना चाहिए। दरबार में बिजली-पानी आपूर्ति, पेंशन, राशन कार्ड बनाने, मकान बनवाने के लिए सहायता देने आदि समस्याएं हल कराने के लिए लोग पहुंचे थे। इस अवसर पर डीएसपी, तहसीलदार नवजीत कौर, बीडीपीओ नरेश कुमार, बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता गगन पांडे, नायब तहसीलदार हिम्मत ¨सह, नायब तहसीलदार बल्ला सूरजभान आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.