Move to Jagran APP

सरकार लगातार पेश कर रही जनकल्याणकारी योजनाएं : रॉकी

संवाद सहयोगी घरौंडा हरियाणा पब्लिसिटी के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने पूर्व की सरकारों पर जम

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 07:42 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 07:42 AM (IST)
सरकार लगातार पेश कर रही जनकल्याणकारी योजनाएं : रॉकी
सरकार लगातार पेश कर रही जनकल्याणकारी योजनाएं : रॉकी

संवाद सहयोगी, घरौंडा : हरियाणा पब्लिसिटी के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने पूर्व की सरकारों पर जमकर निशाना साधा। रॉकी मित्तल ने कहा कि पूर्व की सरकारों में कुछ ही लोगों का राज था। न सिर्फ भ्रष्टाचार के मामलों को सरेआम दबा दिया जाता था, बल्कि किसानों तक की जमीनें हड़प ली जाती थी। मित्तल ने आरोप लगाया कि नौकरियों में मेरिट लिस्ट फाड़कर अपने कार्यकर्ताओं को लगा दिया जाता था लेकिन मौजूदा सरकार में ऐसा कुछ नहीं हुआ। अगर कोई घोटालों का मुद्दा सामने आता है तो सरकार कड़ा संज्ञान लेती है। रॉकी मित्तल शनिवार को जीटी रोड स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पर युवा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर युवाओं ने उनका गुलदस्तों के साथ स्वागत किया। रॉकी मित्तल ने कहा कि छह साल के कार्यकाल में सरकार ने 200 से ज्यादा जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई हुई है। जिसमें किसान, दुकानदार, व्यापारी, मजदूरों, महिलाओं व सभी वर्गो का ध्यान रखा गया है। कई बार लोगों तक योजनाएं नहीं पहुंच पाती और लोग इन योजनाओं का लाभ नहीं ले पाते। मित्तल ने कहा कि सरकार सिर्फ योजनाओं पर ही काम नहीं करती बल्कि भ्रष्टाचार जैसे मामलों पर भी कड़ा एक्शन लेती है, जबकि पिछली सरकारों में ऐसा नहीं होता था।

loksabha election banner

मित्तल ने कहा कि प्रदेश की आबादी लगभग 2.80 करोड़ है और बीजेपी की योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति ले सकें, इसके लिए आओ चलें मनोहर के संग कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। इन योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। इसके साथ ही युवाओं की टीम बनाई जाएगी और उन युवाओं की टीमें अलग-अलग इलाकों में टीमें तैयार करेगी। जो सरकार की योजनाओं को हर उस आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.