संवाद सहयोगी, घरौंडा : गलियों और सड़कों पर बुलेट बाइक से पटाखा फोड़ने वाले शरारती तत्वों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने चेकिग अभियान के तहत शहर के रेलवे रोड पर बुलेट बाइक से पटाखा फोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने चार बुलेट बाइकों को काबू किया है और बुलेट बाइक से उत्पात मचाने वाले बाइक चालकों के चालान काटे और बिना आरसी की बाइकों को इंपाउंड किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बुलेट बाइक के पटाखे से शहरवासियों को परेशान करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। बुलेट बाइक से पटाखा फोड़ने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ शहरवासियों में रोष बढ़ता जा रहा था। शहरवासियों की तरफ से लगातार मिल रही शिकायतों पर पुलिस हरकत में आई।

थाना प्रभारी संदीप कुमार के निर्देश पर शनिवार को दोपहर बाद सब इंस्पेक्टर ऋषिपाल ने नेतृत्व में चेकिग अभियान चलाया। पुलिस ने रेलवे रोड से गुजरने वाली बुलेट बाइकों को रुकवाया और बाइक साइलेंसर को चेक किया।

शहरवासी राजेंद्र सिंह, मोहन सिंह, राजेंद्र कश्यप, रामकुमार, विकास कुमार व अन्य का कहना है कि बुलेट बाइक चालक इतनी जोर से पटाखा फोड़ते है कि सड़क पर चलने वालों के साथ-साथ घर में बैठे लोगों को भी दिक्कतें होती है। कई दिनों से शहर में इन बाइक चालकों ने उत्पात मचाया हुआ था। जिससे शहरवासियों में इनके खिलाफ रोष था और लगातार पुलिस को शिकायतें कर रहे थे।

बाइक को मोडिफाई करने वाले मिस्त्रियों पर भी होगी कार्रवाई

पुलिस ने पटाखा फोड़ने वाली बुलेट बाइकों से शहर को पूरी तरह मुक्त करने के लिए कमर कस ली है। पुलिस ने सिर्फ शहर के विभिन्न स्थानों पर चेकिग अभियान करेगी, बल्कि बाइकों को मोडिफाई कर उनके साइलेंसर में पटाखा लगाने वाले मिस्त्रियों के खिलाफ भी एक्शन लेगी। वर्जन-

पुलिस को लगातार बुलेट बाइक से पटाखा फोड़ने वालों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी। थाना प्रभारी संदीप कुमार के निर्देश पर चेकिग अभियान चलाया है। जिसमें चार बुलेट बाइकों को काबू किया है। एक बुलेट बाइक को इंपाउंड किया है जबकि अन्य के चालान काटे गए है।

-ऋषिपाल, सब-इंस्पेक्टर, थाना घरौंडा।

Posted By: Jagran