जागरण संवाददाता, करनाल : आरके पुरम क्षेत्र में स्थित बाजार में एक दुकानदार और उसके भाई व पिता के साथ आधा दर्जन युवकों ने मारपीट की, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के विरोध में बाजार के अन्य दुकानदार शनिवार को सड़कों पर उतर आए और जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सेक्टर-32, 33 थाने के एसएचओ गुरविद्र सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरोपितों की पहचान कर कार्रवाई व बाजार में पुलिस गश्त बढ़ाने का भरोसा दिया, जिसके बाद दुकानदार शांत हुए।

दुकानदार अभिषेक ने बताया कि देर शाम वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। सड़क क्रास करते समय एक कार की टक्कर लगने से वह बाल-बाल बचा। इस पर उसने चालक को आराम से कार चलाने को कहा, तो वह गाली-गलौच पर उतर आया। कुछ देर बाद आरोपित आधा दर्जन अन्य युवकों के साथ फिर पहुंच गया और उसके साथ मारपीट करने लगे। लाठी-डंडों से लैस युवकों ने छुड़ाने आए भाई और पिता के साथ भी मारपीट की। अन्य दुकानदार भी मौके पर पहुंचे, तो आरोपित फरार हो गए। दुकानदारों ने तीनों को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया। आरोप है कि कार चालक साथियों के साथ एक दुकान से शराब पीकर निकला था।

उधर, वारदात के विरोध में जाम लगाने की सूचना मिलने पर एसएचओ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ शिकायत देने को कहा और भरोसा दिया कि आरोपियों का बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक पुलिस की ओर से वारदात के संबंध में मामला दर्ज नहीं किया गया था, लेकिन दुकानदारों ने कहा कि ऐसी वारदात से दूसरे दुकानदारों में भी भय का माहौल बना हुआ है।

Edited By: Jagran