Move to Jagran APP

चार नकाबपोश युवकों ने किया बच्चे का अपहरण, आधा किलोमीटर दूर चंगुल से छूटकर भागा

काछवा रोड पर एक दस वर्षीय बच्चे का नकाबपोश चार युवकों ने अपहरण कर लिया लेकिन सफल नहीं हो पाए। आधा किलोमीटर दूर जाते ही वे रास्ता पूछने लगे तो बच्चा उनके चुंगल से निकल कर भागा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 06:37 AM (IST)
चार नकाबपोश युवकों ने किया बच्चे का अपहरण, आधा किलोमीटर दूर चंगुल से छूटकर भागा
चार नकाबपोश युवकों ने किया बच्चे का अपहरण, आधा किलोमीटर दूर चंगुल से छूटकर भागा

जागरण संवाददाता, करनाल : काछवा रोड पर एक दस वर्षीय बच्चे का नकाबपोश चार युवकों ने अपहरण कर लिया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। आधा किलोमीटर दूर जाते ही वे रास्ता पूछने लगे तो बच्चा उनके चुंगल से निकल कर भागा। सहमा बच्चा घर पहुंचा तो परिजन भी भयभीत हो गए।

loksabha election banner

देर सायं काछवा रोड पर ही सेठी कालोनी वासी करीब 10 वर्षीय वरूण साइकिल लेकर घर से कुछ दूरी पर जा रहा था। तभी नकाबपोश बाइक सवार चार युवक वहां पहुंचे और उसका साइकिल समेत अपहरण कर लिया। वे करीब आधा किलोमीटर दूर गए ही थे की सैदपुरा गांव के समीप दूसरी ओर जा रहे रास्ते के बारे में पूछताछ करने लगे। तभी वरूण उनके चुंगल से निकल गया और बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर राहगीर व आसपास के लोग दौड़ पड़े, जिन्हें देख अपहरण करने वाले युवक भी फरार हो गए। बाद में बच्चे के माता-पिता को सूचना मिली तो वे भी मौके पर पहुंच गए तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। बेटे को सकुशल देख परिजनों ने राहत महसूस की जबकि घटना को लेकर तत्काल ही रामनगर पुलिस थाना में सूचना दी।

थाना प्रभारी जसविद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहीं आरोपितों को काबू करने का भी प्रयास किया, लेकिन देर रात तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया।

सहम गया वरुण, बात करते हुए लगा कांपने

घटना से वरुण सहम गया। वह काफी देर तक अपने माता-पिता से भी बात नहीं कर पाया और कांपने लगा। माता नेहा ने जब उसके साथ धीरे से बातचीत की तो उसने अपने साथ हुई घटना ब्यां की। वहीं बच्चे के माता-पिता के अलावा अन्य लोगों ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपितों को काबू करने की मांग की।

आरोपितों की तलाश जारी : एसएचओ

एसएचओ जसविद्र सिंह का कहना है कि बच्चे के अपहरण कर लिए जाने का मामला उनके संज्ञान में आया था। वे तत्काल ही मौके पर पहुंचे और आरोपितों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.