जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा अवैध रूप से शराब के ठेके पर अवैध शराब बेचते व तस्करी करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पांचों आरोपितों के कब्जे से 1668 बोतल अवैध देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

पहले मामले में 26 अक्टूबर को असंध पुलिस की टीम द्वारा आरोपित आरोपी वासी गांव उमरपुर जिला शामली, उत्तर प्रदेश को गांव रतक में उपलाना-चोचड़ा मोड़ के सामने गांव वाले रास्ते के किनारे बने अवैध ठेके पर अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना गिरफ्तार किया गया। टीम द्वारा ठेके से 1153 बोतल अवैध देशी व 143 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की। दूसरे मामले में एएसआई पवन कुमार थाना असंध की अध्यक्षता में टीम द्वारा 26 अक्टूबर को ही आरोपित राजेश वासी पद्मनेर जिला मेनपुरी, उत्तर प्रदेश को डेरा पिडोरिया से आगे रकबा खिजराबाद की तरफ सडक किनारे बने अवैध ठेके पर अवैध रूप से शराब बेचने की विश्वसनीय सूचना पर उक्त ठेके पर दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार किया। टीम द्वारा उक्त ठेके पर से 196 अवैध देशी व 145 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

एक मामले में थाना सदर की टीम द्वारा आरोपित संजय कुमार वासी गांव लंडोरा को गांव से ही नौ बोतल अवैध देशी शराब सहित गिरफ्तार किया गया। चौथे आरोपित कुंदन वासी चिरंजवीपुर बिहार को थाना कुंजपुरा की टीम द्वारा गांव घीड से 12 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया गया। वहीं पांचवें आरोपित राकेश वासी गांव साम्भली को थाना निगदू की टीम द्वारा डेरा जोगा सिंह साम्भली के पास से 10 बोतल अवैध देशी शराब सहित गिरफ्तार किया गया।

Edited By: Jagran