जागरण संवाददाता, करनाल : मुगल कैनाल स्थित मार्केट में देर रात को उस समय हड़कंप मच गया जब एक दुकान में आग लग गई। इससे लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

मुगल कैनाल शहर में व्यवसायिक गतिविधियों का मुख्य केंद्र है। देर रात जब मार्केट बंद थी और सभी दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर घर जा चुके थे तो मार्केट से जा रहे कुछ युवकों ने फिटनेस ट्रेंड के नाम से स्थित दुकान से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने फायर ब्रिगेड केंद्र पर सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड केंद्र से कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दुकान का शटर व शीशे का गेट तोड़कर अंदर घुसे, तब तक आग पूरी तरह से भड़क चुकी थी। कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया तो वहीं सूचना मिलने के बाद सेक्टर 13 चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह टीम के साथ पहुंचे।

इस बीच दुकान मालिक भी सूचना मिलने पर पहुंचे तो अन्य दुकानदार भी एकत्रित हो गए। आसपास के दुकानदारों में भी आग फैलने का भय बन गया, लेकिन जब फायर क्रमियों ने आग पर काबू पाया तो उन्होंने भी राहत की सांस ली। हालांकि दुकान में आग कैसे लगी, यह अभी जांच का विषय है, लेकिन बताया जा रहा है कि आग लगने से दुकान में रखा जिम का सामान व सप्लीमेंट जलकर राख हो गए। लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। सेक्टर 13 चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह का कहना है कि आग की सूचना मिलते ही फायर क्रमियों ने मौके पर पहुंचकर काबू पा लिया। वहीं आग बेसमेंट तक नहीं फैली, अन्यथा और भी नुकसान हो सकता था। इस हादसे में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है ।

Edited By: Jagran