Move to Jagran APP

सत्ता में बैठे लोगों का उपवास मतलब देश दिशाहीन हो गया : दिग्विजय ¨सह

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय ¨सह चौटाला ने कहा कि यदि सत्ता में बैठे लोग उपवास करने लगे हैं तो मतलब देश दिशाहीन है। उनकी देश के तंत्र पर पकड़ नहीं है। यदि मोदी यह कहकर उपवास करने लगे कि संसद नहीं चल रहा तो इसका मतलब या तो दाल में काला है या दाल ही काली है। दिग्विजय ¨सह चौटाला शुक्रवार को नि¨सग स्थित पूर्व मार्केट कमेटी चेयरमैन हरदीप ¨सह लागर के निवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू थे। उन्होंने कहा, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कहते हैं कि जिसे क्षेत्र में दुष्यंत आते हैं वह क्षेत्र ही नशेड़ी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Apr 2018 03:10 AM (IST)Updated: Sat, 14 Apr 2018 03:10 AM (IST)
सत्ता में बैठे लोगों का उपवास मतलब देश दिशाहीन हो गया : दिग्विजय ¨सह
सत्ता में बैठे लोगों का उपवास मतलब देश दिशाहीन हो गया : दिग्विजय ¨सह

संवाद सूत्र, नि¨सग : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय ¨सह चौटाला ने कहा कि यदि सत्ता में बैठे लोग उपवास करने लगे हैं तो मतलब देश दिशाहीन है। उनकी देश के तंत्र पर पकड़ नहीं है। यदि मोदी यह कहकर उपवास करने लगे कि संसद नहीं चल रहा तो इसका मतलब या तो दाल में काला है या दाल ही काली है। दिग्विजय ¨सह चौटाला शुक्रवार को नि¨सग स्थित पूर्व मार्केट कमेटी चेयरमैन हरदीप ¨सह लागर के निवास पर कार्यकर्ताओं से रूबरू थे। उन्होंने कहा, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कहते हैं कि जिसे क्षेत्र में दुष्यंत आते हैं वह क्षेत्र ही नशेड़ी है। हम सिरसा व हिसार में जाकर लोगों से बात करेंगे कि क्या यह बात उचित है। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार शिक्षा बिकती नजर आ रही है। इस अवसर पर वृज शर्मा, पूर्व विधायक मामूराम गोंदर, फूल ¨सह मंजूरा, बबलू जाणी, हरपाल रोड, लाला रोशन लाल, कश्मीर ¨सह, हरथजन मल्ली, जो¨गद्र वडैच, जसबीर वडैच, निशान लागर, बल¨वद्र कोना, डॉ. गुरमीत ¨सह, बलदेव लागर, कुलवंत ¨सह व राजीव गोंदर मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.