Move to Jagran APP

किसान बोले- हितों का ध्यान रखने वालों को चुना

पूर्व सरपंच व किसान राजबीर लांबा ने कहा कि मतदान सभी को करना चाहिए इस नारे के साथ किसानों ने बड़े स्तर पर लोकतांत्रिक पर्व में अपनी भागेदारी सुनिश्चित की है। किसानों के हितों की तरफ ध्यान देने वालों को ही चुना है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 08:39 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:29 AM (IST)
किसान बोले- हितों का ध्यान रखने वालों को चुना
किसान बोले- हितों का ध्यान रखने वालों को चुना

जागरण संवाददाता, करनाल : ग्रामीण क्षेत्र के लोग मतदान के प्रति खासे सजग दिखे। केंद्र से मतदान कर वापस लौट रहे किसानों से दैनिक जागरण ने बातचीत की। उन्होंने बताया कि उन्होंने किसानों के हित का ध्यान रखने वालों को चुना है। हालांकि वह अपने वादों पर कितना खरा उतरते हैं, वह बाद की बात है, लेकिन हमने अपना फर्ज निभा दिया है। लोकतंत्र के इस महापर्व में किसानों की बड़े स्तर पर भागीदारी रही।

loksabha election banner

पूर्व सरपंच व किसान राजबीर लांबा ने कहा कि मतदान सभी को करना चाहिए, इस नारे के साथ किसानों ने बड़े स्तर पर लोकतांत्रिक पर्व में अपनी भागेदारी सुनिश्चित की है। किसानों के हितों की तरफ ध्यान देने वालों को ही चुना है।

अब जनप्रतिनिधि की बारी

किसान खुर्शीद ने कहा कि मतदान करते समय यह बात ध्यान में रखी कि कौन सा प्रत्याशी जनहितैषी हो सकता है। हमें उम्मीद है कि जो भी जीतेगा, क्षेत्र के विकास पर विशेष ध्यान देगा। हमने अपना काम कर दिया है, अब जनप्रतिनिधियों की बारी है।

सोच-समझकर डाला वोट

बल्ला गांव निवासी रामफल ने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि जिसे हम अपना बहुमूल्य वोट देते हैं, वह जीतते ही मतदाताओं को भूल जाता है। इसलिए इस बार सोच-समझकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान अनिवार्य है।

दावों पर खरा उतरें जनप्रतिनिधि

बलवान सिंह ने कहा कि पांच साल में मतदान करने का मौका मिलता है। पिछली कुछ बातों को ध्यान में रखा। जैसे कि जो दावे प्रत्याशियों ने पिछले चुनाव में किए थे, उनमें से कितने पूरे किए। साथ ही किसान हितैषी काम कितने हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.