जागरण संवाददाता, करनाल : सेक्टर 16 में किराए के मकान में रहने वाला एक परिवार रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया है। पुलिस परिवार की तलाश में जुट गई है। सेक्टर आठ वासी दीपक कुमार ने बताया कि उनका एक मकान सेक्टर 16 में भी है, जहां ग्राउंड फ्लोर पर चेतन व फ‌र्स्ट फ्लोर पर सुनील भाटिया अपनी पत्नी मेघा भाटिया व दो पुत्रों कुनाल व राहुल के साथ काफी समय से रह रहे थे। रविवार को सायं करीब साढ़े आठ बजे उसे सूचना मिली कि सुनील भाटिया अचानक परिवार सहित रहस्यमयी परिस्थिति में लापता हो गए हैं। सूचना मिलने पर वह अपने स्वजनों के साथ वहां पहुंचे तो मकान पर ताला लगा मिला जबकि वहां काफी संख्या में लोग एकत्र हुए थे। उन्हें बताया गया कि सुबह ही वह परिवार सहित अचानक यहां से चले गए हैं। आसपास के लोगों से जानकारी ली तो पता चला कि सुनील व उनकी पत्नी यहां से पैदल ही गए हैं जबकि दोनों बच्चे स्कूटी लेकर निकले।

उन्होंने सुनील भाटिया व उनके परिवार की आसपास के क्षेत्र में तलाश भी की, लेकिन कहीं पर भी कोई सुराग नहीं लगा। उसने कई बार उसे मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनकी कॉल रिसीव नहीं गई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी। उन्होंने बताया कि वह समझ नहीं पाए कि आखिर इस तरह से पूरा परिवार अचानक लापता क्यों हुआ। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी रपट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

उधर सेक्टर चार पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर वे भी मौके पर पहुंचे थे, जहां मकान पर ताला लगा मिला। शिकायत के आधार पर रपट दर्ज कर परिवार की आसपास के क्षेत्र में तलाश शुरू कर दी गई है। उन्हें जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा, जिसके लिए टीम लगाई गई है।

Edited By: Jagran