संवाद सहयोगी, तरावड़ी: चोरों ने कस्बा तरावड़ी की राणा कालोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए, जिसके बाद उन्होंने घर में रखी अलमारी के करीब 35000 रुपये की नकदी के अलावा मोबाइल फोन चोरी कर लिया। चोरों को जब वापस जाने का रास्ता नहीं मिला तो उन्होंने घर के गेट पर लगे ताले की चाबी ढूंढी और चाबी ढूंढने के बाद ताला खोलकर घर से बाहर निकल कर फरार हो गए।

मकान मालिक राजेंद्र ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर पर था और करीब साढ़े ग्यारह बजे तक जाग रहे थे, लेकिन इसके बाद चोरों ने उनके घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर करीब 35000 की नकदी के अलावा दो मोबाइल चोरी कर लिए। अलमारी का अंदर वाला लॉक न टूटने के कारण अलमारी में रखे गहने बच गए, क्योंकि चोर उस लॉकर को नहीं तोड़ पाए। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर कौर ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। साक्ष्य जुटाए हैं। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। जागरण संवाददाता, करनाल:

जिला पुलिस करनाल की डिटेक्टिव स्टाफ टीम द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य सिपाही सतीश कुमार की अध्यक्षता में टीम ने आरोपित बड़ागांव निवासी प्रिस उर्फ मीठू को नेवल नहर पुल से चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपित ने खुलासा किया कि वह नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए ही उसने 30 मई को होटल विवान के पास से मोटरसाइकिल चोरी की थी। इस संबंध में दादुपुर निवासी गौरव थाना सदरल में मामला दर्ज कराया गया था। जांच में पता चला कि आरोपित ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर थाना कुंजपुरा के एरिया से चोरी की दो वारदातों को भी अंजाम दिया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप