Move to Jagran APP

शादी समारोहों में ओंगद व जलाला गाव पहुंचे उपमुख्यमंत्री

फोटो 49 संवाद सूत्र निसिंग उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संघर्ष के दौरान जिन साथिय

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 07:25 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 07:25 AM (IST)
शादी समारोहों में ओंगद व जलाला गाव पहुंचे उपमुख्यमंत्री
शादी समारोहों में ओंगद व जलाला गाव पहुंचे उपमुख्यमंत्री

फोटो 49 संवाद सूत्र, निसिंग : उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संघर्ष के दौरान जिन साथियों ने कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है, उन्हें हमेशा तवज्जो मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा-भाजपा सरकार हर वर्ग के हित के लिए काम कर रही है। जनता से किए गए सभी वादों को कॉमन मिनिमम कार्यक्रम के तहत पूरे करवाएं जा रहे हैं।

loksabha election banner

शादी समारोह में शामिल होने आए दुष्यंत चौटाला बुधवार को जजपा के जिला प्रवक्ता यशकरण राणा के निवास पर जलपान के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यशकरण राणा के घर पर पहुंच कर परिणय सूत्र में बंधी बेटियों को आशीर्वाद दिया। इससे पहले यशकरण राणा व अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया। वहीं चौटाला राजकुमार भार्गव के निवास पर भी पहुंचे। शुक्रवार को परिणय सूत्र में बंधने वाली बेटी को आशीर्वाद दिया। कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा में उन्होंने कहा कि उनके उत्साह एवं मेहनत से प्रदेश में जजपा गठबंधन की सरकार बनी है। ऐसे में कार्यकर्ताओं के हितों को नजरअंदाज नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के लिए सरकार ठोस कदम उठा रही है, जिससे प्रदेश के हर युवा को रोजगार उपलब्ध हो सके। इस मौके पर एडवोकेट राजकुमार, प्रेम शाहपुर , इंद्र जीत गोराया, साहब सिंह, जगदीश, अमृत शर्मा, बंटी, दीपक राणा, साहिल, रोहित, मार्केट कमेटी वाइस चेयरमैन मुकेश गोयल सहित अन्य मौजूद रहे। पारदर्शिता के साथ काम कर रही सरकार

करनाल: उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जिस जोश व मेहनत से उन्होंने प्रदेश में जजपा गठबंधन की सरकार बनाई है, उसी जोश व मेहनत से सरकार की नीतियों को जनता तक लेकर जाना है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में स्थायी तौर व पारदर्शिता के साथ भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार काम कर रही है। इसके अलावा प्रदेश की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, शिक्षा मिले इसके लिए कारगर कदम उठाए जा रहे है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ग्राम पंचायत औंगद ने प्रस्ताव पास कर सरकार के पास गाव में शराब का ठेका न खोलने का भेजा था और गाव में शराब का ठेका नहीं खोला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.