Move to Jagran APP

डॉ. राजीव गुप्ता की हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई पुलिस

अमृतधारा अस्पताल के संचालक डा. राजीव गुप्ता की हत्या के मामले में अभी कोई और वजह सामने नहीं आई है। तीनों हत्यारोपितों को पुलिस सात दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। पूछताछ के दौरान हत्या के इस मामले में किसी ओर के शामिल होने की बात सामने नहीं आई है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपितों से हत्या में प्रयुक्त बाइक व कपड़े बरामद करेगी। यह पता किया जाएगा कि हत्या में इस्तेमाल हथियार कहां से लेकर आए थे?

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 07:47 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 07:47 AM (IST)
डॉ. राजीव गुप्ता की हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई पुलिस
डॉ. राजीव गुप्ता की हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई पुलिस

जागरण संवाददाता, करनाल : अमृतधारा अस्पताल के संचालक डा. राजीव गुप्ता की हत्या के मामले में अभी कोई और वजह सामने नहीं आई है। तीनों हत्यारोपितों को पुलिस सात दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। पूछताछ के दौरान हत्या के इस मामले में किसी ओर के शामिल होने की बात सामने नहीं आई है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपितों से हत्या में प्रयुक्त बाइक व कपड़े बरामद करेगी। यह पता किया जाएगा कि हत्या में इस्तेमाल हथियार कहां से लेकर आए थे? हालांकि अभी रिमांड के दो दिन ही हुए हैं। शेष पांच दिन में पुलिस इस मामले में कोई और सुराग भी हासिल कर सकती है।

loksabha election banner

सीआइए वन के जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने कहा कि अभी हत्या के पीछे कोई और वजह सामने नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है। पूरे शहर की निगाह

छह जुलाई को सेक्टर 16 में डॉ. राजीव गुप्ता की पाढ़ा गांव निवासी पवन दहिया ने अपने दो साथियों मंगलपुर निवासी रमन व शिव के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पवन ने डॉ. गुप्ता पर छह गोलियां चलाई थीं। पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को छह जुलाई की रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। तब से इस मामले पर पूरे शहर की निगाह बनी हुई है। डॉ. गुप्ता शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक थे। वह समाज से जुड़े हुए थे।

आपसी सहमति से संपत्ति हस्तांतरण का केस

सोमवार को सोशल मीडिया पर डॉ. राजीव गुप्ता की पत्नी डॉ. ज्योति गुप्ता द्वारा कोर्ट में सिविल शूट दायर करने का मामला वायरल होता रहा, लेकिन इस मामले की तह में जाने पर पता चला कि यह केस आपसी सहमति से संपत्ति के हस्तांतरण का है। रस्म क्रिया आज

डॉ. राजीव गुप्ता की रस्म क्रिया 10 जुलाई को मॉडल टाउन स्थित सतियां वाली मंदिर में दोपहर दो से तीन बजे होगी। उनकी हत्या पर शहर की सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक संस्थाओं और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने शोक जाहिर किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.