Move to Jagran APP

वेतन ना मिलने से कर्मचारियों ने डेयरी फार्म में किया प्रदर्शन

कई माह से वेतन न मिलने पर सहारा डेयरी फार्म के कर्मचारियों ने प्रबंधकों के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि उन्हें पिछले कई माह से वेतन नहीं दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 07:42 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 07:42 AM (IST)
वेतन ना मिलने से कर्मचारियों ने डेयरी फार्म में किया प्रदर्शन
वेतन ना मिलने से कर्मचारियों ने डेयरी फार्म में किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, घरौंडा : कई माह से वेतन न मिलने पर सहारा डेयरी फार्म के कर्मचारियों ने प्रबंधकों के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि उन्हें पिछले कई माह से वेतन नहीं दिया जा रहा है। जिससे उनको अपना गुजारा करना मुश्किल हो गया है। कर्मचारियों के प्रदर्शन के बाद डेयरी फार्म के प्रबंधकों ने जल्द ही पूरा वेतन देने का आश्वासन दिया। जिसके बाद कर्मचारियों का प्रदर्शन समाप्त हुआ।

loksabha election banner

शुक्रवार को कुटेल स्थित सहारा डेयरी फार्म के कर्मचारी फार्म के मुख्य गेट पर एकत्रित हुए। जहां उन्होंने डेयरी प्रबंधकों के खिलाफ नारेबाजी की। कर्मचारी सुमित कुमार, राजेश कुमार, प्रवीन, सोनू व अन्य का आरोप है कि वह कई माह से सहारा डेयरी फार्म पर काम कर रहे है। कई महीनों से उनका वेतन रूका हुआ है। वेतन संबंधी समस्याओं को लेकर उन्होंने कई बार डेयरी फार्म के प्रबंधकों से बातचीत की है लेकिन उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। डेयरी प्रबंधकों की ओर से निराशा हाथ लगी तो कर्मचारी गेट पर एकत्रित हुए और नारेबाजी शुरू कर दी। प्रबंधकों ने कर्मचारियों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन वे अपनी मांग पर अडिग रहे।

डेयरी फार्म के प्रबंधन का कहना है कि फार्म पर दुग्ध उत्पादन में कमी आई है। जिस वजह से वेतन देने में परेशानी आई है। उन्होंने कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि उनकी सेलरी जल्द ही दे दी जाएगी। प्रबंधक के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों का गुस्सा शांत हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.