जेएनएन, करनाल। कर्णनगरी में स्टॉपेज होने के बावजूद मालवा एक्सप्रेस का चालक ट्रेन रोकना भूल गया। प्लेटफार्म पर पहुंचने के बाद जैसे ही उसे गलती का अहसास हुआ तो उसने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। तेज झटके के साथ ट्रेन तो रुक गई, लेकिन इस दौरान अंदर बैठे यात्रियों की सांसें अटक गई। प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों ने बताया कि स्पीड इतनी ज्यादा थी कि उन्हें लगा यह नहीं रुकेगी। अचानक ट्रेन रुकने के बाद अंदर बैठे यात्री भी कारण जानने के लिए बाहर आ गए। प्लेटफार्म पर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। राजकीय रेलवे पुलिस ने किसी तरह स्थिति का काबू किया।

हथेली पर आ गई यात्रियों की जान

ट्रेन में सफर कर रहे यात्री संजय कुमार ने बताया कि अचानक झटका लगते ही ऐसा महसूस हुआ मानों कोई हादसा हो गया हो। सो रहे यात्री यात्री सीटों से नीचे उतर गए। ट्रेन रुकते बाहर निकलने की होड़ मच गई। सबके चेहरे पर डर नजर आ रहा था। यात्रियों का कहना था कि ट्रेन चालक की लापरवाही से ऐसा हुआ है।

कई बार चालकों को इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़ जाते हैं

इस संबंध में जब स्टेशन अधीक्षक करनाल नरेंद्र सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बाहर थेे, अभी स्टेशन जा रहे हैं। इस प्रकार की घटना की कोई सूचना उनके पास नहीं है। जाकर पता लगाउंगा। कई बार चालकों को इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़ जाते हैं। स्टेशन पर जाने के बाद ही पता चलेगा कि इस प्रकार ट्रेन रोकने का कारण क्या रहा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप