संस, असंध : फफड़ाना शुगर मिल की राखी से जले फफड़ाना निवासी देवेंद्र मामले में असंध पुलिस ने शुगर मिल के डिप्टी जीएम जाफर अली को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जमानत मिल गई। शुगर मिल के जिन अधिकारियों की वजह से ये हादसा हुआ है उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी। परिवार की कोई आर्थिक मदद नहीं हुई है जिससे ग्रामीणों में शुगर मिल प्रशासन के खिलाफ रोष है।

बता दें कि 25 मई को फफड़ाना निवासी देवेंद्र बीज लेकर अपने घर जा रहे थे। वह शुगर मिल रोड पर लघुशंका के लिए रुके तो शुगर मिल की राखी में उनके हाथ व पांव जल गए। देवेंद्र का निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया।

माता राम कौर, बहन नीलम व पत्नी नीलम का कहना है कि मामले में इंसाफ नहीं हुआ है। हमारे परिवार का देवेंद्र ही एकमात्र सहारा है लेकिन अब वह अस्पताल में है। सरकार व प्रशासन को आर्थिक मदद करनी चाहिए। देवेंद्र की बहन का कहना है कि उसके भाई ने बीस एकड़ जमीन ठेके पर ली हुई है। डाक्टरों का कहना है कि कम से कम वह एक वर्ष कोई काम नहीं कर पाएगा। जिस कारण अब घर का गुजारा चलाना मुश्किल है। कोई भी उनकी मदद नहीं कर रहा है। परिजनों प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था, जिसे जमानत मिल गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran