संवाद सहयोगी, असंध : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने बीते पांच वर्षों में कोई अच्छा काम नहीं किया और यही कारण है कि इन चुनावों में भाजपा प्रदेश के मुद्दों पर बात करने की बजाए लोगों को धारा-370 का पाठ पढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और अब की बार उनकी चालाकियों का शिकार नहीं बनेगी। सैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार दलितों के विरोधी सरकार है इस राज में दलितों पर अत्याचार बढ़े हैं।

कुमारी सैलजा आज गांव जुंडला में असंध विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि आज किसान, व्यापारी, मजदूर, युवा और महिला सहित समाज का हर एक तबका हताश और परेशान है। युवाओं को नौकरियां नहीं दी जा रही, फसल सही दाम पर नहीं बिक रही और प्रदेश का मुख्यमंत्री लोगों को धमका रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि वो अगर विधायक बनते हैं तो समाज को जोड़ने का काम करेंगे और बिना किसी भेदभाव के सेवा करेंगे। इस अवसर पर सुरजीत राणा, पदम शेखर, रुपिद्र नरुला, पूर्व विधायक रिसाल सिंह, इंद्रपाल सिंह विर्क, सुनील कौशिक, हरजिद्र उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस