संवाद सूत्र, कुंजपुरा : शुक्रवार अल सुबह गांव घीड़ गांव के समीप एक युवक का शव सड़क पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान घीड़ वासी करीब 33 वर्षीय विनित रहेजा के तौर पर हुई, जिसकी बाइक भी करीब एक किलोमीटर दूर पड़ी मिली। स्वजनों ने विनित की पत्नी व सास पर हत्या के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की हर पहलू से जांच शुरू कर दी है।

सुबह जब राहगीर वहां से गुजरने लगे तो युवक का शव पड़ा मिला, जिसे देख पुलिस को सूचित किया गया तो थाना एसएचओ मुनीष कुमार व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाते हुए शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया। वहीं बताया गया कि पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। करीब 2 सप्ताह पूर्व पत्नी मायके गई थी। पुलिस को दी गई शिकायत में उसकी पत्नी व सास पर ही आरोप लगाए गए है। स्वजनों के मुताबिक युवक विनित रहेजा प्रिटर ठीक करने का कार्य करता था। फोन पर सूचना मिलने के बाद ही वह घर से प्रिटर ठीक करने के लिए जाता था।

बताया जा रहा है कि वह वीरवार को सुबह घर से करनाल के लिए गया था। युवक शाम को घर नहीं पहुंचा, लेकिन शुक्रवार सुबह घीड़ व बड़ा गांव के बीच सड़क किनारे उसका शव पड़ा हुआ मिला। शव से कुछ दूर उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी हुई मिली। इस संबंध में कुंजपुरा थाना प्रभारी मुनीष कुमार का कहना है कि फिलहाल मृतक के पिता प्रेम रहेजा की शिकायत पर विनित रहेजा की पत्नी व सास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व मामले की तमाम पहलुओं से जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि युवक की मौत के पीछे आखिर क्या कारण रहे हैं।

Edited By: Jagran