जागरण संवाददाता, करनाल : दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-सात के प्रांगण में तीन दिवसीय नौवीं सरदार दयाल सिंह मजीठिया इंटर दयाल सिंह स्कूल्स क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। मुख्यातिथि के रूप में विद्यालय की एकेडमिक एडवाइजर नीना राय सिंह ने संस्था के संस्थापक सरदार दयाल सिंह मजीठिया को याद कर प्रतियोगिता की शुरुआत की। अति विशिष्ट अतिथि के रूप में दयाल सिंह कॉलेज ट्रस्ट सोसाइटी के जनरल मैनेजर प्रोफेसर बीआर गुलाटी, कर्नल दिनेश गुप्ता (रिटायर्ड) (प्रोजेक्ट मैनेजर) विद्यालय की प्रधानाचार्या शालिनी नारंग तथा सभी टीमों के कोच मौजूद रहे।

मुकाबले में दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर सात ने दयाल सिंह पब्लिक स्कूल (पानीपत) को 43 रनों से हरा दिया। दयाल सिंह पब्लिक स्कूल (सेक्टर-7) ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला लिया। दयाल सिंह पब्लिक स्कूल (पानीपत) को 151 रनों का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करते हुए पानीपत की टीम 107 रनों पर ढेर हो गई।

दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-7 की ओर से अवि ने 42 गेंदों में नाबाद 61 रन, कनिष्क ने 22, पौरुष ने 20 तथा वंश ने 11 रन बनाए। हर्ष ने 15 रन देकर तीन जबकि कनिष्क और भावेश ने एक-एक विकेट लिया। दयाल सिंह पब्लिक स्कूल पानीपत की ओर से प्रियांशु ने 30 और चक्षु ने 21 रनों का योगदान दिया।

कोच वीरेंद्र सिंह और विकास मैहला ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए उन्हें भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करने का आशीर्वाद दिया। विद्यालय की एकेडमिक एडवाइजर नीना राय सिंह तथा प्रधानाचार्या शालिनी नारंग ने टीम की जीत पर खिलाड़ियों को बधाई दी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप