जागरण संवाददाता, करनाल : नाबालिग के अपहरण मामले में आरोपित युवक को एक दिन के रिमांड के बाद शनिवार को फिर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जबकि पीड़ित नाबालिग के साथ चाइल्ड वेलफेयर कमेटी द्वारा काउंसिलिग की गई। वहीं पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि वीरवार देर शाम को मॉडल टाउन क्षेत्र की एक करीब 13 वर्षीय नाबालिग का तेजेंद्रा पार्क के समीप से कार सवार युवक ने अपहरण कर लिया था, जिसके बाद में वह आइटीआइ चौक के समीप कार से उतारकर अपने घर पहुंच गया था। आरोपित की पहचान नरेंद्र वासी रांवर रोड के तौर पर हुई थी, जिसे पुलिस ने रात को ही काबू कर लिया था और उसे शुक्रवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया था। वहीं नाबालिग रहस्यमयी परिस्थितियों में कैब में सवार होकर पंजाब के मोगा पहुंच गई थी, जहां से पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया था।

शुक्रवार को उसके भी न्यायाधीश के समक्ष बयान कराए गए तो वहीं पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिग भी कराई गई। इतना ही नहीं, शनिवार को नाबालिग की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी द्वारा भी काउंसलिग की गई तो वहीं बेटी के मिलने के बाद स्वजनों ने राहत की सांस ली है।

----------------------

मामले की जांच जारी : जितेंद्र

मॉडल टाउन पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की फिलहाल जांच की जा रही है। आरोपित नरेंद्र को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत भेज दिया गया जबकि नाबालिग के कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए बयान दर्ज कराने के साथ-साथ काउंसिलिग भी करवाई गई है।

Edited By: Jagran