Move to Jagran APP

Haryana News: 'देख रहे मुंगेरीलाल के सपने', सियासी उठापटक के बीच CM सैनी ने विपक्ष पर कसा तंज

करनाल (Karnal News) में आयोजित राजपूत सभा की ओर से महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम में पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी ने हरियाणा में जारी सियासी उठापटक के बीच पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसा है। इसके साथ ही जजपा नेता दुष्यंत चौटाला पर भी प्रहार करते हुए कहा कि ये दोनों मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं।

By Pawan sharma Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 09 May 2024 10:46 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 10:46 PM (IST)
Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा और दुष्यंत चौटाला देख रहे मुंगेरीलाल के सपने - सीएम नायब। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। (Haryana Politics Hindi News) मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने वीरवार को अपने करनाल प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर उन्होंने कहा कि उनकी सरकार मजबूती के साथ चल रही है।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Hooda) और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) से कुछ होने वाला नहीं है। वे मुंगेरीलाल के सपने देखते रहते हैं। सीएम ने कहा कि उन्हें अल्पमत के आधार पर इस्तीफा देने के लिए बोल रहे दुष्यंत चौटाला को पहले यह देखना चाहिए कि उनके पास कितने विधायक हैं।

आज हरियाणा देश में गुड गवर्नेंस के तौर पर प्रसिद्ध-मुख्यमंत्री सैनी

उनके अपने विधायकों ने उनका जो हाल किया, वह सबके सामने है। सरकार को कोई खतरा नहीं है।सीएम ने दावा किया कि सरकार जरूरत पड़ने पर आसानी से विश्वासमत प्राप्त करेगी। सरकार ने हरियाणा में समान विकास पर ध्यान दिया है। कांग्रेस राज में सिर्फ रोहतक के विकास पर ध्यान दिया जाता था। आज हरियाणा देश में गुड गवर्नेंस के लिए जाना जाता है।

कांग्रेस की नीति फूट डालो राज करो-सीएम सैनी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस (Haryana Congress) ने फूट डालो राज करो की नीति अपनाई। वह हमेशा झूठ बोलती रही है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुटकियों में गरीबी हटाने की बात करते हैं, मगर उनके पास जवाब नहीं है कि इसे कैसे अंजाम देंगे। गरीबी से लड़ाई प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने लड़ी है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: सियासी उथल-पुथल के बीच पूर्व सीएम मनोहर ने फ्लोर टेस्ट पर दिया बड़ा बयान, विपक्ष को दी ये सलाह

2014 और अब के करनाल (Karnal News) में काफी अंतर है। चारों ओर विकास दिख रहा है। अमृतसर जाने में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था। अब सुगमतापूर्वक लोग वाघा बॉर्डर पहुंचते है। कांग्रेस समझ ले कि काठ की हांडी एक ही बार चढ़ती है।

महाराणा प्रताप को भुलाया नहीं जा सकता-नायब सैनी

सीएम नायब सिंह सैनी (CM Nayab Saini) ने इससे पहले महाराणा प्रताप जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप ने देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए जो कार्य किए, उन्हें भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने जीवन में कभी पराधीनता नहीं स्वीकारी। परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कि महाराणा प्रताप ने निर्भीक रहते हुए स्वाभिमान के साथ मातृ भूमि की रक्षा की।

इस दौरान राजपूत सभा के प्रधान डा. एनपी सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, जगमोहन आनंद, रेणुबाला गुप्ता, संजय बठला, सुभाष चंद्र, अशोक सुखीजा, गुरदीप राणा, कविन्द्र राणा व सोहन राणा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: Haryana News: अंबाला सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने पहले अनिल विज को लगाई आवाज, मांगा जीत का आशीर्वाद; मिला ये जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.