Move to Jagran APP

सीएए देशहित में है, नेताओं के बहकावें में ना आए जनता: विधायक हरविंद्र

विधायक हरविद्र कल्याण ने कहा कि नागरिक संशोधन बिल को कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री ने ही कानून बनाने की पहल की थी। आज वही नेता साजिश के तहत जनता को गुमराह कर भड़काने का काम कर रहे है जो कि सरासर गलत है। नागरिक संशोधन कानून (सीएए) को लेकर किसी तरह का पक्षपात नहीं है और ना ही इसके लागू होने से किसी को नुकसान है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 09:29 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 09:29 AM (IST)
सीएए देशहित में है, नेताओं के बहकावें  में ना आए जनता: विधायक हरविंद्र
सीएए देशहित में है, नेताओं के बहकावें में ना आए जनता: विधायक हरविंद्र

संवाद सहयोगी, घरौंडा

loksabha election banner

विधायक हरविद्र कल्याण ने कहा कि नागरिक संशोधन बिल को कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री ने ही कानून बनाने की पहल की थी। आज वही नेता साजिश के तहत जनता को गुमराह कर भड़काने का काम कर रहे है, जो कि सरासर गलत है। नागरिक संशोधन कानून (सीएए) को लेकर किसी तरह का पक्षपात नहीं है और ना ही इसके लागू होने से किसी को नुकसान है। कोई भी किसी के बहकावे में नहीं आए।

विधायक हरविद्र कल्याण शनिवार को गांव चौरा, नगला मेघा, सुभरी, बीजना, रसीन में नागरिक संशोधन कानून के समर्थन में लोगों को जागरूक कर रहे थे। सीएए को लेकर विधायक ने डोर टू डोर अभियान भी चलाया। इसके अतिरिक्त उन्होंने दोबारा विधायक बनाने पर जनता का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि उनको जनता ने भारी मतों के रूप में अपना आशीर्वाद दिया है और उन पर जो विश्वास जताया है उसको वे नमन करते है। उन्होंने कहा कि घरौंडा विधानसभा क्षेत्र पिछड़ा हुआ था, लेकिन आज विधानसभा क्षेत्र विकास के रूप में पूरे प्रदेश में 15वें नंबर पर आ गया है।

उन्होंने कहा कि विकास के साथ साथ गांव में भाईचारा भी होना चाहिए और गांव में पार्टीबाजी व जातीय भेदभाव की कोई बात नहीं होनी चाहिए। विधायक कल्याण ने कहा कि मेडिकल यूनिवर्सिटी का निर्माण होने से उत्तरी हरियाणा के साथ-साथ पश्चिमी हरियाणा को भी इसका लाभ होगा।

उन्होंने नागरिक संशोधन कानून (सीएए) का समर्थन करते हुए कहा कि राजनीतिक नेताओं को अपने फायदे के लिए भाईचारा खराब नहीं करना चाहिए। आज कांग्रेस पार्टी यही काम कर रही है। कांग्रेस पार्टी के नेता इस कानून को बनाना चाहती थी। भारतीय जनता पार्टी ने इस पुरानी मांग को पूरा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश में विकास का फायदा तभी है जब देश में अमन व शांति बनी रहे। इस अवसर पर केश कला बोर्ड के पूर्व चेयरमैन यशपाल ठाकुर, मार्किट कमेटी के चेयरमैन रमेश बैरागी, सरपंच नरेश नली, अशोक राणा, सुरेन्द्र जैन, सुखबीर संधू गुलाब कश्यप, सरपंच अमर सिंह, सरपंच प्रतिनिधि राजेंद्र सिंह, संजीव सेन मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.