जागरण संवाददाता, करनाल : दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर मंगलवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब एक आल्टो कार ट्रॉली के नीचे घुस गई। हालांकि हादसे में दो महिलाओं को हल्की चोटें आई है।

कुरुक्षेत्र जिला के गांव अजरावर वासी अनिल बतरा अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर करनाल आ रहे थे। वह करनाल पहुंचे तो जीटी रोड पर आगे ट्रैक्टर-ट्राली जा रही थी। अचानक ही ट्राली का टायर फट गया, जिससे अनियंत्रित हो गई तो उसके पीछे उनकी कार भी ट्राली के नीचे घुस गई। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जबकि कार में सवार दो महिलाएं हल्की चोटिल हुई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को हटवाकर आवाजाही सुचारू की गई। वहीं घटना के संबंध में समाचार लिखे जाने तक पुलिस को शिकायत नहीं दी गई थी। ------------

हादसे में एक व्यक्ति की मौत

संवाद सूत्र, बल्ला : मूनक गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सोमवार रात हुए सड़क हादसे में मूनक निवासी महावीर की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित मोटरसाइकिल सवार फरार हो गया। गांव वासी मदन ने मूनक थाना पुलिस को दी शिकायत ने बताया कि उसका भाई महावीर मजदूरी कर पैदल घर लौट रहा था। जब वह स्कूल के पास पहुंचा तो सामने से एक मोटरसाइकिल सवार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल की पहचान कर ली गई है और आरोपित को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Edited By: Jagran