संवाद सहयोगी, घरौंडा : नेशनल हाईवे पर रेस्ट हाउस के पास कैंटर चालक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। जीटी रोड पर हुए हादसे के कारण तीन कारें भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने कैंटर के नीचे बाइक के साथ फंसे पति-पत्नी को बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से हटवाया और रास्ता बहाल किया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शुक्रवार दोपहर पानीपत के तहसील कैंप निवासी राजकुमार शर्मा पत्नी प्रोमिला शर्मा के साथ बाइक पर पानीपत से करनाल की तरफ जा रहे थे। रेस्ट हाउस के नजदीक तेज रफ्तार कैंटर चालक ने ट्रक को ओवरटेक करना चाहा तो साइड में चल रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर सवार राजकुमार व उसकी पत्नी प्रोमिला कैंटर के अगले हिस्से में बाइक सहित फंस गए। कैंटर उनको लगभग 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। चालक हाईवे के बीच में कैंटर रोक कर मौके से फरार हो गया। हाईवे के बीच अचानक रुके कैंटर की वजह से तीन कारें भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रहीं कारों में सवार कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने दोनों घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से हटवाया और रास्ता बहाल किया। पुलिस ने सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

थाना घरौंडा के एमएचसी प्रवीन कुमार ने बताया कि रेस्ट हाउस के पास कैंटर व बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई है। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। जांच जारी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस