जागरण संवाददाता, करनाल : शहर में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, जो एक साथ कई-कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। तीन दिन पहले जहां स्कूटर बाजार में चोरों ने एक साथ सात दुकानों के ताले तोड़ हजारों की नकदी व सामान चोरी किया था वहीं वीरवार रात को घंटाघर चौक पर भी तीन दुकानों को निशाना बनाया गया है। चोर यहां से कुछ नकदी व सामान चुरा ले गए है। लगातार हो रही इन घटनाओं से दुकानदारों में भय का माहौल बना हुआ है जबकि पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है।

दुकानदार ओमप्रकाश, राजिद्र कुमार, संजीव आदि ने बताया कि चोरों ने इस बार आसपास ही स्थित रेडिमेड कपड़े की दुकान के अलावा हार्डवेयर व एक शीशे की दुकान में शटर तोड़कर वारदात की है, जहां से वे हजारों की नकदी के अलावा सामान भी चुरा ले गए है। दुकानदारों के पास सुबह आसपास के लोगों ने शटर टूटे देख सूचना दी और वे दुकानों पर पहुंचे तो वारदात देख सहम गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने भी मौके पर पहुंच जायजा लिया।

------------------------

पुलिस की अनदेखी से हो रही वारदात

दुकानदारों ने बताया कि तीन दिन पहले स्कूटर बाजार में सात दुकानों में चोरी की गई तो वहीं अब तीन दुकानों को निशाना बनाया गया है। यही नहीं, अनलॉक शुरू होने के बाद शहर में ही दर्जन भर से अधिक वारदातें हो चुकी हैं। चोरों ने दुकानें ही नहीं घरों को भी निशाना बनाया है, लेकिन पुलिस किसी भी घटना के आरोपितों को काबू नहीं कर पाई है। रात को पुलिस की गश्त कम है और कई बाजारों में तो स्ट्रीट लाइट तक नहीं जलती, जिसका फायदा चोर उठा रहे हैं। पुलिस को गश्त बढ़ानी चाहिए। बढ़ाई गई शहर में गश्त : एसएचओ

एसएचओ सिटी हरजिद्र सिंह का कहना है कि रात के समय पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है, ताकि किसी प्रकार की आपराधिक वारदात को कोई अंजाम न दे सके। चोरी की वारदातों के आरोपितों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

Edited By: Jagran