संवाद सहयोगी, असंध : कस्बे की नई अनाज मंडी में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शमशेर ¨सह गोगी ने हरियाणा बचाओ रैली का आयोजन किया। जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने बतौर मुख्य अतिथि और पश्चिमी बंगाल से पूर्व राज्यसभा सदस्य डीपी राय ने वशिष्ठ अतिथि के रूप में शिरकत की। रैली के दौरान जनता द्वारा लगातार कुमारी शैलजा को मुख्यमंत्री और शमशेर ¨सह गोगी को असंध से विधायक बनाने के नारे लगाए गए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा धर्म के नाम पर घटिया राजनीति करने का काम किया। अगर लोग धर्म के नाम पर नहीं झगड़ते तो भाजपा जाति के नाम पर बांटने का प्रयास करती है। शैलजा ने कहा कि चार साल बीत जाने के बाद भी मोदी सरकार अपना एक भी वायदा पूरा नहीं कर पाई।

उन्होंने कहा 2014 में लोगों ने नरेंद्र मोदी और भाजपा द्वारा किए गए झूठे वायदों के झांसे में आकर वोट दी थी, लेकिन भविष्य में देश की जनता उसकी पुनरावृति नहीं करेगी। इस अवसर पर पश्चिमी बंगाल से पूर्व राज्यसभा सदस्य डीपी राय ने कहा कि रैली संयोजक शमशेर गोगी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नजदीक रहे और यूथ कांग्रेस में भी काफी समय तक उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में एक कार्यकर्ता के रूप में काम किया। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी चौकीदारी का काम करते रहे और छोटा मोदी 17 हजार करोड़ रुपये लेकर विदेश भाग गया, इसमें मोदी चौकीदारी करने में विफल रहे।

इस अवसर पर पूर्व विधायक रामकिशन गुर्जर, वीरेंद्र राठौर, जसबीर मलोर, रिसाल ¨सह, राजपाल भूखड़ी, नरेश सेलवाल, पूर्व चेयरमैन सुरजीत राणा, सिटी प्रधान जितेंद्र चोपड़ा, पदम गुप्ता, सुरेंद्र गुप्ता, कैप्टन तारा चंद, जसवंत पन्नू, प्रवेश रानी सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस