Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर लूटे 35 हजार रुपये

वीरवार रात आइटीआइ चौक के समीप सेक्टर नौ स्थित एक पेट्रोल पंप के दो कर्मियों पर हमला बोलकर बदमाश करीब 35 हजार रुपये व दो मोबाइल लूट ले गए। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे जो पुलिस के पहुंचने पर बाइक छोड़ फरार होने में कामयाब रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 07:18 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 07:18 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर लूटे 35 हजार रुपये
बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर लूटे 35 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, करनाल : वीरवार रात आइटीआइ चौक के समीप सेक्टर नौ स्थित एक पेट्रोल पंप के दो कर्मियों पर हमला बोलकर बदमाश करीब 35 हजार रुपये व दो मोबाइल लूट ले गए। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे, जो पुलिस के पहुंचने पर बाइक छोड़ फरार होने में कामयाब रहे। वे अपने साथ सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। हमले में दोनों कर्मी घायल हो गए। इस घटना से पेट्रोल पंप संचालकों में रोष है।

loksabha election banner

मैनेजर मुकेश कुमार ने बताया कि पंप रात 11 बजे बाद बंद कर दिया गया था। दो सेल्समैन पक्का खेड़ा वासी संजय और नली खुर्द वासी राजेश अंदर सोए हुए थे। रात करीब ढाई बजे बाइक सवार तीन बदमाश आए और उन्हें जगाने लगे। कर्मी जागे तो उन्हें बाइक में पेट्रोल डालने को कहा, जिससे कर्मियों ने इंकार कर दिया। बदमाश शीशा तोड़ने की धमकी देने लगे। जैसे ही कर्मी ने दरवाजा खोला तो बदमाशों ने कर्मचारियों पर रॉड व चाकू से हमला कर दिया। बदमाश उनसे करीब 35 हजार रुपये के अलावा दोनों के मोबाइल व डीवीआर भी निकाल ले गए। आरोपितों ने नकदी ढूंढने के लिए अलमारी को भी तोड़ दिया।

बदमाश बाइक की ओर जाने लगे, तभी क्षेत्र में बाइक पर गश्त कर रहे पुलिस कर्मी अचानक वहां पहुंच गए। इसकी भनक लगते ही बदमाश अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग गए। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही पंप संचालक अमित कुमार, सेक्टर 32-33 थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार, सेक्टर नौ पुलिस चौकी इंचार्ज बंसी लाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। शुक्रवार देर शाम तक भी बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया जबकि पुलिस आसपास के एरिया में सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। एसएचओ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि बदमाशों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। इसके लिए तीन टीमें छापेमारी कर रही हैं। शीशा तोड़ने की धमकी दी तो खोला दरवाजा

बदमाशों के हमले में घायल संजय ने बताया कि आरोपित शीशा तोड़ने की धमकी देने लगे तो उन्होंने सोचा कि दरवाजा खोलकर मना कर देते हैं। वे कुछ कह पाते, इससे पहले ही उन पर रॉड से हमला कर दिया। बदमाश अंदर घुस गए और राजेश पर भी हमला किया। इसके बाद बदमाश अलमारी व दराज खंगालते रहे। वे बाहर निकलकर कुछ दूरी पर गए तो उन्होंने वहां आए एक चालक से फोन लेकर पंप संचालक को सूचना दी। 24 जुलाई को चौहान पेट्रोल पंप पर लूटे थे 70 हजार

गत जुलाई माह में जीटी रोड पर कर्ण लेक के समीप बदमाशों ने सेल्समैन पर हमला बोलकर 70 हजार रुपये लूट लिए थे। बाइक सवार बदमाशों ने एक बसंत विहार वासी सेल्समैन कुलदीप को गोली मार दी थी। पुलिस इस मामले में अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई थी कि वीरवार रात एक और पंप पर वारदात हो गई। गत वर्ष भी बदमाशों ने तीन पेट्रोप पंपों पर लूट हुई थी। नमस्ते चौक पर सक्षम फिलिग स्टेशन पर बदमाशों ने फायरिग कर लूट की थी। इसमें गोली एक ट्रक चालक की टांग में लगी थी। पंप संचालकों में भय का माहौल

पेट्रोप पंप डीलर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रामकुमार कल्याण का कहना है कि पंप कोरोना महामारी के चलते पहले ही बंद होने के कगार पर हैं। 50 फीसदी से भी अधिक सेल कम हो चुकी है तो वहीं बदमाश भी लगातार पंपों पर वारदात कर रहे हैं। इससे पंप संचालाकों में भय का माहौल है। पुलिस को पंपों पर गश्त बढ़ानी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.