Move to Jagran APP

प्रॉपर्टी विवाद में रंजिश के चलते अरविद था निशाने पर, रोबिन को भी लगी कार की टक्कर

सेक्टर 13 में छह दिन पहले सड़क हादसे में हुई रोबिन नागपाल की

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 08:09 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 08:09 AM (IST)
प्रॉपर्टी विवाद में रंजिश के चलते अरविद था निशाने पर, रोबिन को भी लगी कार की टक्कर
प्रॉपर्टी विवाद में रंजिश के चलते अरविद था निशाने पर, रोबिन को भी लगी कार की टक्कर

जागरण संवाददाता, करनाल : सेक्टर 13 में छह दिन पहले सड़क हादसे में हुई रोबिन नागपाल की रहस्यमयी मौत के मामले से सीआइए वन ने पर्दा उठा दिया है। स्वजन जो आशंका जता रहे थे, वही साबित हुआ। रोबिन की मौत सड़क हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या हुई है। जिसमें तीन आरोपित को सीआइए टीम ने काबू कर लिया है। वे रोबिन के साथ सैर कर रहे उसके दोस्त अरविद को प्रॉपर्टी विवाद में मारना चाहते थे, जिसके लिए उसे कार से टक्कर मारी, लेकिन इसमें रोबिन भी कार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अब इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों में राजकुमार उर्फ राजू बठला वासी रामबाग, गौरव वासी रूप कालोनी व नीरज वासी हरि राम एनक्लेव शामिल हैं। बता दें कि 10 सितंबर को रात करीब साढ़े 11 बजे रोबिन नागपाल व उसका दोस्त अरविद सैर कर रहे थे। वे सेक्टर 13 से होते हुए घर की ओर लौट रहे थे कि एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अगले ही दिन रोबिन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उसके स्वजन इस हादसे पर शुरू से ही आशंका जता रहे थे। यहां तक कि स्वजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर सेक्टर 13 पुलिस चौकी पर भी जमकर रोष जताया था तो वहीं एसपी से भी मामले की जांच की गुहार लगाई थी। एसपी ने जांच सीआइए वन को सौंपी थी। अरविद से काफी समय से था विवाद

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार आरोपित राजू बठला ने पूछताछ में बताया है कि उनका अरविद के साथ कुंजपुरा रोड पर स्थित दुकान को लेकर लंबे समय से विवाद था। उन्होंने बताया कि वारदात के समय उसके साथ नीरज व गौरव भी गाड़ी में सवार थे। रास्ते में अरविद व उसका दोस्त रोबिन जाते दिखाई दिए तो अरविद को रंजिशन टक्कर मार दी, जिससे रोबिन भी चपेट में आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.