जागरण संवाददाता, करनाल : दुपेड़ी राइस मिल में लूटपाट करने वाले आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों से नकदी सहित वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद कर अदालत के सामने पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। आरोपितों के कब्जे से तीन बाइक, देसी पिस्तौल, मोबाइल फोन, चैक बुक, 96 हजार रुपये की नकदी, एक पाइप लोहा, एक पर्स व आधार कार्ड और चार डंडे बरामद किए है।

आरोपितों की पहचान गांव दुपेड़ी निवासी काला उर्फ सुखदेव, सचिन, अशोक व पानीपत के गांव उरलाना कला निवासी गुरजंट उर्फ ¨जटा, सफीदों के गांव हरिगढ़ निवासी विकास उर्फ बंटू और अहट निवासी जितेंद्र उर्फ ढीला के रूप में की हुई है।

जानकारी के अनुसार 25 जनवरी को हथियार बंद कुछ बदमाशों ने गांव दुपेड़ी स्थित राइस मिल में घुसकर तोड़फोड़ कर एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिए थे। मिल मालिक असंध निवासी सतीश की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच सीआइए-टू निरीक्षक इंचार्ज मनोज कुमार को सौंपी गई थी। 29 जनवरी को सूचना के आधार पर संयुक्त कार्रवाई करते हुए असंध थाना पुलिस व सीआइए-टू की टीम ने सालवन चौक से आरोपित विक्रम को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश कर दिया, जहां से उसे 31 जनवरी तक रिमांड पर भेज दिया गया। रिमांड के दौरान विक्रम ने अपने साथियों का नाम बताया, जो उसके साथ वारदात में शामिल रहे। एएसआइ शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में 6 फरवरी को उपरोक्त वारदात में शामिल दुपेड़ा निवासी सोनू और दिनेश को चिड़ाव मोड़ से काबू कर लिया। टीम ने आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल डंडा और 9 हजार रुपये बरामद किया है। बाद में आरोपितों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran