Move to Jagran APP

रशिया में इंटरनेशनल जूनियर वूशु चैंपियनशिप में खेलेंगी करनाल की अंजलि

जागरण संवाददाता, करनाल: इंटरनेशनल जूनियर वूशु चैंपियनशिप में करनाल की बेटी अंजलि भी हिस्सा लेगी। प्रतियोगिता मास्को के राशिया में 22 से 27 फरवरी तक होगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 06:08 AM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 06:08 AM (IST)
रशिया में इंटरनेशनल जूनियर वूशु चैंपियनशिप में खेलेंगी करनाल की अंजलि
रशिया में इंटरनेशनल जूनियर वूशु चैंपियनशिप में खेलेंगी करनाल की अंजलि

जागरण संवाददाता, करनाल: इंटरनेशनल जूनियर वूशु चैंपियनशिप में करनाल की बेटी अंजलि भी हिस्सा लेगी। प्रतियोगिता मास्को के राशिया में 22 से 27 फरवरी तक होगी। डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल मधुबन में पढ़ रही अंजलि ने नवंबर माह में नेशनल लेवल की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में उसने रजत पदक जीता था। इसी उपलब्धि पर ही उसका चयन इंटरनेशनल चैंपियनशिप के लिए हुआ है।

loksabha election banner

56 किग्रा भार वर्ग में हरियाणा की अकेली खिलाड़ी

कोच संदीप गोस्वामी ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अंजलि 56 किलो भार वर्ग में खेलने वाली हरियाणा की एकमात्र खिलाड़ी है। उम्मीद है यहां भी अंजलि देश और प्रदेश का नाम रोशन करेगी। ¨प्रसिपल मंतोष ¨सह ने अंजलि को इस उपलब्धि की बधाई दी और उसका मुंह मीठा करवाकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

देश के लिए सोना जीतना लक्ष्य : अंजलि

अंजलि ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने अभिभावकों व गुरुजनों को दिया। उन्होंने बताया कि कोच संदीप के अच्छे मार्गदर्शन और उनके कुशल प्रशिक्षण का ही यह परिणाम है, जो वह इंटरनेशनल चैंपियनशिप का हिस्सा बनने जा रही है। उन्होंने बताया कि यह उनका सपना है कि वह देश के लिए गोल्ड मेडल जीते, इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए वह काफी समय से मेहनत भी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.