Move to Jagran APP

Karnal Crime News: अस्पताल में पहले बच्ची और फिर पत्नी की मौत के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, छठीं मंजिल से कूदकर दी जान

समय से पहले जन्मी नवजात और उसके बाद पत्नी की मौत का पति को ऐसा सदमा लगा कि उसने अस्पताल की छठीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। दरअसल बेटी के जन्म के बाद अधिक ब्लीडिंग होने के कारण उसकी पत्नी को कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पेशे से धागा मास्टर को उसके भाई और दो अन्य ने रोकने का प्रयास किया लेकिन बचा नहीं पाए।

By Kapil Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 09 Apr 2024 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 02:38 PM (IST)
Haryana News: नवजात और पत्नी की मौत के बाद पति अस्पताल की छठीं मंजिल से कूदा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, करनाल। पानीपत (Panipat News) निवासी 25 वर्षीय धागा मास्टर ने सोमवार रात दो बजे कल्पना चावला राजकीय अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी। इससे 15 मिनट पहले ही अस्पताल में भर्ती धागा मास्टर की 22 वर्षीय पत्नी की इलाज के दौरान मौत (Haryana Crime News) हुई थी।

loksabha election banner

जबकि बीते शनिवार को समय से पहले जन्मी बच्ची ने दस मिनट जिंदा रहने के बाद तोड़ दिया था। पहले अपनी नवजात बच्ची और फिर पत्नी को खोने के बाद धागा मास्टर ने अपनी जीवनलीला भी समाप्त कर ली। मृतक के भाई और बहन ने उसकी साली पर आत्महत्या करने (Karnal News) के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

पति और पत्नी का हुआ पोस्टमार्टम

मोर्चरी हाउस में पति और पत्नी का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद शवों को स्वजन को सौंप दिये गए। इस मामले में अभी तक किसी प्रकार की पुलिस शिकायत (Karnal Police) नहीं की गई है। मूलरूप से बिहार के गया जिले के गांव चिया निवासी अमन शर्मा ने बताया कि वह बीते करीब 30 साल से पानीपत की रेलवे कालोनी में रह रहे हैं। उनका छोटा भाई 25 वर्षीय आशु शर्मा एक टेक्सटाइल फैक्ट्री में धागा मास्टर था।

उसका 15 अगस्त 2023 को दिल्ली की सरिता विहार कालोनी निवासी 22 वर्षीय 22 काजल के साथ प्रेम विवाह हुआ था। आठ महीने की गर्भवती काजल ने बीते शनिवार को पानीपत के सिविल अस्पताल में सुबह नौ बजे एक बच्ची को जन्म दिया। समय से पहले जन्मी बच्ची ने पैदा होने के दस मिनट बाद दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: गंगा स्नान के बहाने मां को ले गया उत्तराखंड, पत्नी के साथ मिल इस बात को लेकर कर दी हत्या

सोमवार रात करीब दो बजे काजल ने तोड़ा दम 

बच्ची का क्रियाक्रम करके अस्पताल वापस लौटे तो डॉक्टरों ने अधिक ब्लीडिंग होने की बात कहकर काजल को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल रेफर कर दिया। तभी से यहां उपचार चल रहा था और स्वास्थ्य में भी सुधार था। लेकिन सोमवार रात करीब दो बजे काजल ने दम तोड़ दिया। पहले बच्ची और फिर पत्नी की मौत से टूटा आशु दूसरी मंजिल से छत की ओर भागा।

वह और दो अन्य उसके पकड़ने के लिए पीछे-पीछे भागे। वह छठीं मंजिल पर पहुंच गया। उन्होंने आशु काे पकड़कर खींचने का प्रयास किया, लेकिन पकड़ नहीं पाए। उसने सीढ़ीयों के पास पहुंचकर नीचे छलांग लगा दी। वह अगल-बगल सीढ़ीयों लगता हुआ सिर बे बल नीचे जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

साली ने आत्महत्या के लिए उकसाया

अमन और आशु की बहन नीलम ने बताया कि काजल की मौत के बाद उसकी बहन पूजा ने आशु से कहा कि तू कैसा प्यार करता है, तू भी अब मेरी नजरों के सामने से चला जा। इतना सुनते ही आशु आत्महत्या करने के लिए ऊपर की ओर दौड़ पड़ा।

काजल के घरवाले पहले से ही दे रहे थे धमकी

अमन शर्मा ने बताया कि एक अप्रैल को उसकी भाभी काजल को बुखार आया था। जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद उसे आराम लग गया। इसी दौरान काजल की मां ने धमकी दी कि काजल को कुछ हुआ तो पूरे परिवार से जेल की चक्की पिसवा देगी।

नहीं की कोई कानूनी कार्रवाई

अमन ने कहा कि वह एक झटके में तीन लोगों को खो चुके हैं। वह किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं। परिवार भाई और भाभी का अंतिम संस्कार अपने पैतृक गांव में करना चाहता है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: जहरीला पदार्थ खाने वाले भाई-बहन ने भी तोड़ा दम, पति-पत्नी की हो चुकी पहले मौत; ये थी वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.