Move to Jagran APP

जो पार्टी छोड़ गए थे उनको इनेलो में वापस आना पड़ेगा : अभय चौटाला

ऐलानाबाद के विधायक और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनावों को मात्र 100 दिन का समय बचा है वे हरियाणा के हर ब्लॉक में जाकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 09:15 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 06:38 AM (IST)
जो पार्टी छोड़ गए थे उनको इनेलो में वापस आना पड़ेगा : अभय चौटाला
जो पार्टी छोड़ गए थे उनको इनेलो में वापस आना पड़ेगा : अभय चौटाला

संवाद सहयोगी, घरौंडा(करनाल): ऐलानाबाद के विधायक और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनावों को मात्र 100 दिन का समय बचा है, वे हरियाणा के हर ब्लॉक में जाकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इनेलो हरियाणा में एक बार फिर ऐसे हालात पैदा कर देगी कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं उनको वापस पार्टी में आना पड़ेगा।

loksabha election banner

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस नाम की कोई चीज ही नहीं है। कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद की दावेदारी ठोकने वाले नेता आपसी गुटबाजी का शिकार हो चुके हैं। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला शनिवार को एक निजी गार्डन में इनेलो प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा राणा की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। चौटाला ने कहा कि बीजेपी सरकारी की नियत ठीक नहीं है, इसलिए प्रदेश के किसानों को एसवाईएल का पानी नहीं मिल रहा है। उन्होंने मंच के माध्यम से ऐलान किया कि अगर सरकार ने शीघ्र एसवाईएल का मुद्दा हल नहीं हुआ तो इनेलो दिल्ली का रास्ता व पानी रोकने से पीछे नहीं हटेगी। वहीं उन्होंने भाजपा की किसान हितेषी नीति पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि आज प्रदेश में किसान अपनी मर्जी से फसल की बुआई नहीं कर सकता है और ना ही बेच सकता है।

इस मौके इनेलो प्रदेश अध्यक्ष बीडी डालिया, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कंवलजीत सिंह प्रिस, जिला अध्यक्ष जसबीर सिंह कूक्कू, युवा प्रदेश महासचिव मनिद्र राणा, जिला महासचिव राजेश शर्मा, संदीप सैन, जयपाल पुनिया, ओमप्रकाश सलुजा, मन्नु कश्यप व जगदीश पनौड़ी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.