Move to Jagran APP

शामली के जघन्य हत्याकांड से करनाल में फैली शोक की लहर

उत्तर प्रदेश के शामली में प्रख्यात भजन सम्राट अजय पाठक पत्नी व दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर देने की वारदात से करनाल में भी शोक की लहर दौड़ गई। शहर में वारदात की सूचना बीती रात को ही आग की तरह फैल गई और हर कोई स्तब्ध रह गया। कई धार्मिक-सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी व सदस्य सूचना मिलते ही शामली के लिए रवाना हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 06:18 AM (IST)
शामली के जघन्य हत्याकांड से करनाल में फैली शोक की लहर
शामली के जघन्य हत्याकांड से करनाल में फैली शोक की लहर

जागरण संवाददाता, करनाल : उत्तर प्रदेश के शामली में प्रख्यात भजन सम्राट अजय पाठक, पत्नी व दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर देने की वारदात से करनाल में भी शोक की लहर दौड़ गई। शहर में वारदात की सूचना बीती रात को ही आग की तरह फैल गई और हर कोई स्तब्ध रह गया। कई धार्मिक-सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी व सदस्य सूचना मिलते ही शामली के लिए रवाना हो गए। बता दें कि जिला करनाल से सटे उत्तर प्रदेश के शामली वासी करीब 42 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय भजन सम्राट अजय पाठक, उनकी 36 वर्षीय पत्नी स्नेह लता और 13 वर्षीय बेटी वसुंधरा की उनके निवास शामली में ही मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई। अजय पाठक शामली की पंजाबी कालोनी में रहते थे। बताया जा रहा है कि अजय पाठक और उनकी पत्नी और बेटी को गोली मारी गई है और किसी तेजधार हथियार से शरीर को काटा गया है। वहीं उनके दस वर्षीय बेटे भागवत का भी पानीपत जीटी रोड पर उसकी ही गाड़ी में शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे उसे गाड़ी में ही जलाने के प्रयासों में थे। सूचना अनुसार हत्यारोपित वारदात के बाद जाते वक्त घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे भी साथ उखाड़कर ले गए और कुछ कैमरों को तोड़ दिया। अजय पाठक करनाल से संचालित मां झंडेवाली समिति से भी जुड़े हुए थे। समिति के कई सदस्य रात को ही शामली के लिए रवाना हो गए थे। पाठक के करनाल आने पर उमड़ती थी भीड़

loksabha election banner

संकट मोचक श्री हनुमान मंदिर के प्रधान सुभाष चावला, सनातन धर्म मंदिर कुंजपुरा रोड के प्रधान सुनील चावला, शिव मंदिर प्रेमनगर के प्रधान सुरेश सरदाना, श्रीराम कृष्ण संकीर्तन मंडल के प्रधान श्याम मदान सहित अन्य धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भजन सम्राट अजय पाठक व उसके परिवार की मौत पर गहरा शोक जताया है। उनका कहना है कि वे अक्सर करनाल आते रहते थे। किसी न किसी संस्था की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उनका यहां आने से लोगों के साथ भी गहरा जुड़ाव हो गया था। उनके कंठ में सरस्वती विद्यमान थी और हर कोई उन्हें सुनना चाहता था। उनकी परिवार सहित हत्या कर देने से गहरा आघात हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.