जासं, करनाल : भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि भाजपा किसी नेता, परिवार एवं जाति-बिरादरी की पार्टी नहीं बल्कि सभी कार्यकताओं की पार्टी है। भाजपा राष्ट्रवाद विचारधारा है।

उन्होंने कहा कि यदि हमें 2019 के चुनावों को जितना है तो सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर तैयारी करनी होगी। यदि हमारा बूथ एवं संगठन मजबूत होगा तो जीत की राह आसान हो जाती है।

सुरेश भट्ट मंगलवार ने करनाल में आयोजित जिला कार्यकारिणी बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को आगामी चुनावों में रोकने के लिए पूरा विपक्ष इकट्ठा हो गया है। हमें विपक्षी दलों को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देना है। सांसद अश्विनी चोपड़ा ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। चुनावों की तैयारियों के लिए अभी से कमर कस लें।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, विधायक भगवानदास कबीरपंथी, जिला प्रभारी रामेश्वर चौहान, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष निर्मला बैरागी, पूर्व उद्योगमंत्री शशिपाल मेहता, पूर्व केंद्रीय मंत्री आईडी स्वामी, पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता व जिला महामंत्री योगेंद्र राणा मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप