जेएनएन, कैथल। शहर की बालाजी कालोनी के गली नंबर चार में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी और उसके पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावरों में एक महिला भी शामिल थी। युवक से हमलावर इसलिए खफा थे, क्योंकि उसने तीनों को कालोनी में अनैतिक काम करने से रोका था।

घटना रात 11 बजे की है। जान गंवाने वाले 27 वर्षीय युवक विक्रम के पिता माईलाल ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस वाले मकान में सोनीपत के चिढ़ाना गांव निवासी सुरेंद्र और भंडारी गांव निवासी हरिओम एक महिला को लेकर आए हुए थे। उस मकान में एक फाइनेंस कंपनी का दफ्तर है। उसके बेटे विक्रम ने इसका विरोध किया तो उस पर तीनों ने चाकुओं से हमला कर दिया।

महिला ने उसके बेटे विक्रम की पीठ पर चाकू से वार किया। बेटे के चिल्लाने पर वह घर से बाहर आया तो महिला और दोनों युवकों ने उस पर भी कई वार किए और दरवाजे को लाक कर भाग निकले। वारदात से हमलावरों ने स्ट्रीट लाइटें भी बंदकर दी थी। इसके पहले कि वह विक्रम को अस्पताल ले जाते, उसकी जान जा चुकी थी।

एक निजी अस्पताल में भर्ती माई लाल ने बताया कि वह जिले के फिरोजपुर गांव के रहने वाले हैं और पिछले कई साल ले बालाजी कालोनी में रह रहे हैं। बगल वाला मकान भी उनके ही गांव के एक व्यक्ति का है। उसमें एक फाइनेंस कंपनी का दफ्तर है। कंपनी वाले महिलाओं का ग्रुप बनाकर लोन देते हैं। रात में कंपनी के लोग महिलाओं को लेकर आते हैं।

सिविल थाने के एसएचओ धर्मपाल सिंह ने बताया कि तीनों अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।  कंपनी के कार्यालय से कुछ आइडी और अन्य सामान कब्जे में लिए गए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस