जागरण संवाददाता, कैथल : भाजपा कार्यालय में जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने की। मुख्यातिथि के तौर पर जिला प्रभारी वेद फुल्ला रहे। फुल्ला ने कहा कि जिले की टीम मजबूती के साथ संगठन की तरफ से तय कार्यक्रमों को सफल बनाने का काम कर रही है। पार्टी के प्रत्येक संदेश को जनमानस तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। संगठन की तरफ से तय किए गए कार्यक्रमों की देखरेख जिला महामंत्री सुरेश संधू और जिला विस्तारक राजेंद्र खरींडवा करेंगे।

अशोक गुर्जर ने कहा कि संगठन के कार्यक्रम को सिरे चढ़ाने के लिए पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मेहनत करता है। आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई गई है। इसमें 21 जून को योग दिवस मनाया जाएगा। इसके लिए संयोजक सुभाष हजवाना और सह-संयोजक देवेंद्र पांचाल को बनाया गया है। 23 जून से लेकर छह जुलाई तक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस और जन्म दिवस मनाया जाएगा। इसके संयोजक जसवंत पठानिया और सह-संयोजक महावीर को बनाया गया है। कार्यक्रम के तहत स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा। इसमें तालाबों, पुस्तकालयों, मंदिर और धर्मशाला के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों की भी साफ-सफाई की जाएगी। मंडल के हर बूथ पर पांच पौधे लगाए जाएंगे। प्रदेश कार्यकारिणी का वर्चुअल संवाद ई-प्रशिक्षण कार्यक्रम होंगे। संयोजक कृष्ण शर्मा पिलनी और सह-संयोजक बलविद्र जांगड़ा को बनाया गया है। 25 जून को आपातकालीन स्थिति दिवस के रूप में मनाया जाएगा। 27 जून को प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम का पार्टी की तरफ से आयोजन होगा।

बैठक में जिला महामंत्री सुरेश संधू, सुभाष हजवाना, कृष्ण शर्मा पिलनी, रवि तारांवाली, राजेंद्र, जिला सह-मीडिया प्रभारी भीमसेन अग्रवाल, पार्षद ज्योति सैनी, जसवंत पठानिया, नरेश मित्तल, संजय भारद्वाज, प्रवीण प्रजापति मौजूद थे।

Edited By: Jagran