Move to Jagran APP

दो दिन बाद चली विभाग की वेबसाइट, विद्यार्थियों की मुश्किलें हुई आसान

जिले भर के कॉलेजों में पहली मेरिट लिस्ट चस्पा होने के बाद दाखिला लेने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। दो दिन से वेबसाइट न चलने के कारण विद्यार्थियों को परेशानी उठानी पड़ रही थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 06:46 AM (IST)
दो दिन बाद चली विभाग की वेबसाइट, विद्यार्थियों की मुश्किलें हुई आसान
दो दिन बाद चली विभाग की वेबसाइट, विद्यार्थियों की मुश्किलें हुई आसान

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले भर के कॉलेजों में पहली मेरिट लिस्ट चस्पा होने के बाद दाखिला लेने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। दो दिन से वेबसाइट न चलने के कारण विद्यार्थियों को परेशानी उठानी पड़ रही थी। उनसे फीस तो ली जा रही थी, लेकिन वेबसाइट बंद होने के कारण रसीद नहीं दी जा रही थी। अब वेबसाइट चलने से रसीदें मिलना भी शुरू हो गया है। दाखिले के लिए पहुंच रहे विद्यार्थियों को काफी राहत मिली है। दाखिला लेने के लिए कॉलेजों में विद्यार्थियों की लंबी लाइनें लगी रही। शहर के आरकेएसडी कॉलेज, राजकीय कॉलेज जगदीशपुरा, आइजी महिला कॉलेज, जाट कॉलेज सहित अन्य कॉलेजों में विभिन्न कोर्सों में दाखिला के लिए युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। इस बार अधिकतर स्नातक कोर्सों में प्रथम वर्ष में युवाओं को दाखिला लेने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। इस बार मेरिट लिस्ट 105 तक पहुंच गई है। इन कॉलेजो में हुए इतने दाखिले

loksabha election banner

पहली मेरिट लिस्ट लगने के बाद आरकेएसडी कॉलेज में बीए में 17, बीकॉम में 46, बीसीए में चार, बीबीए में चार, बीएससी नॉन मेडिकल में 10, बीएससी मेडिकल में 13, बीएससी कंप्यूटर में तीन, बीएससी इलेक्ट्रीकल में चार, आइजी महिला कॉलेज में बीएससी नॉन मेडिकल में 25, बीएससी मेडिकल में 10, बीएससी कंप्यूटर साइंस में पांच, बीएमसी में एक, बीसीए में दो, बीए में 119, बीकॉम में 34 दाखिले हुए हैं। दो दिन बाद वेबसाइट चली है। अब विद्यार्थियों को साथ-साथ ऑनलाइन फीस की रसीद दी जा रही है। दाखिला लेने के लिए भारी संख्या में युवतियां कॉलेज में पहुंच रही हैं।

प्राचार्या आरती गर्ग, आइजी कॉलेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.