Move to Jagran APP

ओपन माइक इवेंट में विशाल ने बाजी मारी

अधूरे खत टीम की ओर से ओपन माइक इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश के अलग-अलग जिलों करनाल अंबाला जींद कैथल से आए हुए अनेक युवा कवियों ने अपनी-अपनी स्वरचित प्रस्तुतियां दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 06:09 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 06:09 AM (IST)
ओपन माइक इवेंट में विशाल ने बाजी मारी
ओपन माइक इवेंट में विशाल ने बाजी मारी

जागरण संवाददाता, कैथल: अधूरे खत टीम की ओर से ओपन माइक इवेंट का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश के अलग-अलग जिलों, करनाल, अंबाला, जींद, कैथल से आए हुए अनेक युवा कवियों ने अपनी-अपनी स्वरचित प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम का आरंभ सुबह 11 बजे हुआ, जो कि शाम चार बजे तक चला, जिसमें देशभक्ति, नारीशक्ति, हास्य एवं प्रेम का अनूठा मिश्रण देखने को मिला। दर्शकों के माध्यम से श्रेष्ठ प्रस्तुति का चयन किया गया, जिसमें कैथल के विशाल ने बाजी मारी। टीम के सदस्य मोहित, हिम्मत, केशव और जीवन ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवा प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करना है और वह भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे। कार्यक्रम में सुरेंद्र क्लासिक, कमल कुमार, रजत अग्रवाल (फतेहाबाद) बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे।

loksabha election banner

संस्कृत विश्वविद्यालय में मनाया सामाजिक समरसता दिवस

जागरण संवाददाता, कैथल: महर्षि वाल्मीकि संस्कृत विश्वविद्यालय में सामाजिक समरसता दिवस मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विवि के कुलपति डा. श्रेयांश द्विवेदी ने की। इस कार्यक्रम में मंजुल पालीवाल विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए। कार्यक्रम में विश्व हिदू परिषद के सह मंत्री गोपाल भट्ट और जिला उपाध्यक्ष गुलशन चुघ ने भी शिरकत की। कार्यक्रम में कुलपति के साथ-साथ विशिष्ट अतिथि ने भी विशेष उदाहरणों के माध्यम से सामाजिक समरसता कायम करने में विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया। इस मौके पर कुलपति डा.द्विवेदी ने कहा कि सामाजिक समरसता के तहत ही हमें कार्य करना चाहिए। इंसानियत के नाते हमें सभी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आना चाहिए। इससे हम समाज में मानवता का संदेश दे सकते हैं। इस मौके पर विश्वविद्यालय के सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.