Move to Jagran APP

विपिन हत्याकांड : सड़क पर शव रखकर परिजनों ने लगाया जाम

पबनावा गांव के विपिन की हत्या के बाद सोमवार को परिजनों और ग्रामीणों ने कुरुक्षेत्र-कैथल मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। परिजनों और ग्रामीणों ने कहा कि जब तक विपिन के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वे जाम नहीं खोलेंगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 11:02 PM (IST)
विपिन हत्याकांड : सड़क पर शव रखकर परिजनों ने लगाया जाम
विपिन हत्याकांड : सड़क पर शव रखकर परिजनों ने लगाया जाम

संवाद सहयोगी, ढांड : पबनावा गांव के विपिन की हत्या के बाद सोमवार को परिजनों और ग्रामीणों ने कुरुक्षेत्र-कैथल मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। परिजनों और ग्रामीणों ने कहा कि जब तक विपिन के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वे जाम नहीं खोलेंगे। गौरतलब है कि शनिवार को गांव में ही विपिन पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इलाज के दौरान पीजीआई चंडीगढ़ में रविवार को विपिन मौत हो गई। सोमवार को परिजन चंडीगढ़ से आते ही हत्यारों की गिरफ्तार के लिए शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे ढांड थाना प्रभारी शिव कुमार ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने जाम खोलने से इनकार कर दिया। इसके बाद डीएसपी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। जाम खुलने के बाद लंबी कतार में लगे वाहन चालकों ने राहत की सांस ली। वहीं, देर शाम तक मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

loksabha election banner

ये है मामला

पबनावा गांव में 25 वर्षीय युवक विपिन की शनिवार रात को तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता बलबीर ¨सह की शिकायत पर गांव के ही विकास व विपुल के खिलाफ केस दर्ज किया था। आरोप लगाया था कि आरोपितों ने किसी बात की रंजिश रखते हुए रात को उसके बेटे के साथ झगड़ा करते हुए पिटाई की। घर से घसीटकर बाहर गली में ले गए। जहां धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। विपिन को घायल अवस्था में कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। वहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

विपिन हत्याकांड में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी को लेकर टीमें गठित की गई हैं, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृष्ण कुमार, डीएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.