Move to Jagran APP

कातिलाना हमला करने के मामले में वांछित दो आरोपित गिरफ्तार

खेत के तंग रास्ते में झोटा-बुग्गी का टायर खेत में उतरने की मामूली रंजिश में कातिलाना हमला करने के मामले में वांछित दो आरोपितों को थाना सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपितों को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 07:37 AM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 07:37 AM (IST)
कातिलाना हमला करने के मामले में वांछित दो आरोपित गिरफ्तार
कातिलाना हमला करने के मामले में वांछित दो आरोपित गिरफ्तार

कैथल (वि) : खेत के तंग रास्ते में झोटा-बुग्गी का टायर खेत में उतरने की मामूली रंजिश में कातिलाना हमला करने के मामले में वांछित दो आरोपितों को थाना सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपितों को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस पीआरओ ने बताया कि फलिश निवासी भैणी माजरा ने पुलिस को रास्ता रोककर हमला करने की शिकायत दी थी। पीआरओ ने बताया कि पीड़ित अपने पिता जयभगवान के साथ 24 जून को अपनी झोटा-बुग्गी लेकर खेत में जा रहे थे। रास्ता तंग होने कारण उनकी बुग्गी का एक टायर बलबीर निवासी भैणी माजरा के खेत में स्लिप हो गया, जहां उनकी बलबीर के साथ कहासुनी हो गई। अगले दिन जब वह अपने भाई सुमित व पिता के साथ खेत में गया था, तो उसी समय लाठी, डंडों व अन्य तेजधार हथियारों से लैस होकर गाडियों व मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए। बलबीर व उसके अन्य साथियों ने उन पर हमला कर दिया गया। जिसमें शिकायतकर्ता के पिता जयभगवान को गंभीर चोटें आई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ का रेफर कर दिया गया। इसकी जांच सदर थाना के एसआइ रमेश कुमार ने करते हुए आरोपित अनिल व सिकंदर निवासी पाई को गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

युवती से दुराचार मामले में वांछित आरोपित गिरफ्तार

कैथल (वि) : युवती से दुराचार करने के मामले वांछित आरोपित को थाना महिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि युवती से दुराचार करने के मामले की जांच महिला थाना की एएसआइ रेनू बाला की टीम कर रही थी। इस टीम ने 28 वर्षीय आरोपित हरदीप निवासी तितरम को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि कैथल की एक कालोनी निवासी एक युवती की शिकायत पर थाना महिला में दर्ज मामले अनुसार 19 सितंबर को युवती के परिवार वाले किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। आरोपित ने इस मध्य युवती के साथ जबरदस्ती दुराचार किया व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपित को अदालत में पेश भी कर दिया गया, जिसे वहां से न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.