Move to Jagran APP

ग्रामीण बैंक टीक में सेंधमारी करने के दो आरोपित गिरफ्तार, टैंपो और नकली पिस्तौल बरामद

हरियाणा ग्रामीण बैंक की टीक शाखा में चोरी करने का प्रयास करने के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे तीन आरोपितों से पूछताछ के दौरान सीआइए टू पुलिस ने जींद जिले के सफीदों में दबिश देकर वारदात में शामिल दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 06:18 AM (IST)
ग्रामीण बैंक टीक में सेंधमारी करने के दो आरोपित गिरफ्तार, टैंपो और नकली पिस्तौल बरामद
ग्रामीण बैंक टीक में सेंधमारी करने के दो आरोपित गिरफ्तार, टैंपो और नकली पिस्तौल बरामद

जागरण संवाददाता, कैथल : हरियाणा ग्रामीण बैंक की टीक शाखा में चोरी करने का प्रयास करने के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे तीन आरोपितों से पूछताछ के दौरान सीआइए टू पुलिस ने जींद जिले के सफीदों में दबिश देकर वारदात में शामिल दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से टैंपो और नकली पिस्तौल बरामद की है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

loksabha election banner

गांव टीक स्थित हरियाणा ग्रामीण बैंक शाखा में 31 दिसंबर की रात को चोरी करने का प्रयास किया गया था। अंदर घुसे तो उनकी आवाजें सुनकर पड़ोस में रहने वाले सोमनाथ ने बैंक के क्लर्क राजेंद्र कुमार निवासी बरोट ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। साथ ही ग्रामीणों ने बैंक के गेट को लॉक कर दिया। मौके पर पहुंची सीआइए-टू पुलिस ने आरोपित उमेश, कुलदीप उर्फ सोनू और अमित उर्फ टाकन सभी निवासी सफीदों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की वारदात में प्रयुक्त किए जा रहे दो कटर, 20 ब्लेड, दो प्लास, दो लोहा रॉड, छेनी, लोहे की आरी आदि बरामद किए थे।

एक दिन पूर्व की थी बैंक की रैकी

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि 30 दिसंबर को एक टैंपो में बैंक की लोकेशन की रेकी करने के बाद अगली रात वारदात को अंजाम देने की साजिश रची गई। उनके साथी अंकित और मंदीप निवासी सफीदों 31 दिसंबर की रात करीब 10 बजे बैंक के नजदीक उतारकर गाड़ी सहित मौके से चले गए, जो अपने साथ अवैध पिस्तौल भी लिए हुए थे। उन्होंने कहा कि वारदात के बाद कुरुक्षेत्र रोड पर पहुंचना। वहां वे उनका इंतजार करेंगे। सीआइए-टू पुलिस के सब इंस्पेक्टर सतपाल ने गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों का 4 जनवरी तक पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। जिनसे पूछताछ करते हुए पुलिस ने सफीदों में दबिश देकर आरोपित अंकित और मंदीप दोनों निवासी सफीदों को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.