Move to Jagran APP

पंचर हुई पिकअप गाड़ी को ट्रॉला ने मारी टक्कर, एक बच्चा और तीन महिलाओं की मौत, सात घायल

ढांड रोड पर एस्सार पेट्रोल पंप के नजदीक ट्रॉला चालक ने पंचर हुई एक पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। उसमें एक बच्चा और तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो सगी बहनें शामिल हैं। वहीं दो बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गए। उनमें से दो की गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 10:51 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 10:51 PM (IST)
पंचर हुई पिकअप गाड़ी को ट्रॉला ने मारी टक्कर, एक बच्चा और तीन महिलाओं की मौत, सात घायल
पंचर हुई पिकअप गाड़ी को ट्रॉला ने मारी टक्कर, एक बच्चा और तीन महिलाओं की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता, कैथल : ढांड रोड पर एस्सार पेट्रोल पंप के नजदीक ट्रॉला चालक ने पंचर हुई एक पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। उसमें एक बच्चा और तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो सगी बहनें शामिल हैं। वहीं दो बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गए। उनमें से दो की गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। हादसा शनिवार सुबह पांच बजे हुआ। ट्रॉल चालक को झपकी आने से यह दुर्घटना हुई। ये सभी लोग टोहाना के हाकीवाला गांव स्थित बाबा की चौकी पर पूजा-अर्चना के बाद अपने गांव कठवाड़ लौट रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना एसएचओ धर्मपाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रॉले को कब्जे में ले लिया है। हालांकि चालक मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

पिकअप गाड़ी के चालक सेगा गांव निवासी रमेश कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को वह कठवाड़ गांव से श्रद्धालुओं को लेकर बाबा की चौकी में गया था। शनिवार सुबह वहां से रवाना हुए। आते समय ड्योढ़ खेड़ी गांव के भी कई श्रद्धालु गाड़ी में बैठ गए। कैथल में ढांड रोड पर गाड़ी पंचर हो गई। एसआर पेट्रोप पंप के नजदीक गाड़ी का पहिया खोलने के बाद एक दुकान पर पंचर ठीक कराने लगा। श्रद्धालु उतरकर गाड़ी के पीछे बैठ गए। जैसे ही वह पंचर ठीक कराने के लिए टायर लेकर दुकान की तरफ चला तो कुरुक्षेत्र की तरफ से आ रहे एक ट्रॉले ने खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी। लोडेड ट्रॉला काफी दूर तक गाड़ी को घसीटता हुआ ले गया, जिससे नीचे बैठे श्रद्धालु गाड़ी में फंस गए। कई लोगों को ट्रॉले ने बुरी तरह से कुचल दिया।

यह हुए हताहत

इस भीषण दुर्घटना में कठवाड़ गांव निवासी सुखदेई (54), बतेरी (50), उसकी सगी बहन हजवाना गांव निवासी सुखदेई (48) और अमन (13) की मौके पर ही मौत हो गई। कठवाड़ गांव निवासी जग्गा ¨सह, उसका बेटा गिरीश और करेशनी, गांव ड्योढ़ खेड़ी निवासी सुनीता, बीरमती, उर्मिला, लवप्रीत और हजवाना निवासी पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से चिकित्सकों ने पवन और उर्मिला की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। हादसे के बाद कठवाड़, ड्योढ़ खेड़ी व हजवाना गांव में शौक फैली हुई है। सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्राले को कब्जे में ले लिया है। दुर्घटना चालक के झपकी आने से या बेकाबू होने से हुई है। यह ट्रॉला चालक की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।

- धर्मपाल, एसएचओ, सिविल लाइन थाना पुलिस।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.